Breaking News

बिधूना: आरएसएस कार्यकर्ताओं ने निकाली मोटरसाइकिल रैली, लगे जय श्रीराम के नारे

बिधूना/औरैया। श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के तहत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा मंगलवार को बिधूना नगर की सड़कों पर भगवा ध्वज लहराते हुए जय श्रीराम के नारे लगाकर मोटरसाइकिल रैली निकाली गई। श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के तहत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं द्वारा बिधूना नगर की सड़कों पर भगवा ध्वज लहराते हुए जय श्री राम के जमकर नारे लगाते हुए मोटरसाइकिल रैली निकाली गई।

कस्बे के रामलीला मैदान से शुरू हुई मोटर साइकिल रैली के शुभारंभ के मौके पर संबोधित करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला प्रचारक दीपक जी ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बने इसके लिए समूचे देश की जनता मंदिर में अपने आराध्य के आसीन होने और उनके दर्शनार्थ भारी आशा भरी निगाह लगाए बैठी है। उन्होंने कहा कि देश के लोगों को चाहिए कि वे अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण में अपना अहम योगदान दें।

इस मौके पर संबोधित करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक के डॉ प्रवीण सक्सेना ने कहा कि देश की सम्मानित जनता की भावनाओं के अनुरूप जल्द अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बनेगा ऐसे में सभी राम भक्तों की जिम्मेदारी है कि वह एकजुट होकर मंदिर निर्माण की पुण्य कार्य में अपना अमूल्य योगदान दें।

इस मोटरसाइकिल रैली में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नगर प्रचारक मोहित नारायण, भाजपा के जिला मंत्री ऋषि पांडे, अरूणा सक्सेना, कुनाल तिवारी, मोहित भदोरिया, प्रशांत चौहान, सनी चौहान, हरिओम सेंगर, सिंटू तोमर, अन्नू सेंगर, आलोक दुबे, मनीष सेंगर, पुनीत सेंगर, अमन चौहान, अवनीश भदोरिया, हर्ष प्रताप सेंगर आदि प्रमुख लोगों के साथ ही भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

राज्यसभा चुनाव की वोटिंग के बीच मुख्यमंत्री योगी से मिले सपा के पांच विधायक, समर्थन का किया एलान

राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के बड़ा झटका लगा है। मनोज पांडेय के साथ ही ...