Breaking News

बड़ी कार्रवाई: सुशांत राजपूत के दोस्त स‍िद्धार्थ पिठानी को NCB ने किया गिरफ्तार, डेड बॉडी को देखने वाले यही थे पहले शख्स

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया और मुंबई लाया गया है। सुशांत के निधन के बाद उनकी लाइफ से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था। इन लोगों में एक नाम उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का भी था। पिठानी मुंबई की उपनगरी बांद्रा स्थित दिवंगत नेता के मकान में उनके साथ रह रहा था। एक अधिकारी ने बताया कि ड्रग मामले में पिठानी की कथित भूमिका अभिनेता की मौत के बाद उभरी थी जो एनसीबी की जांच के दौरान सामने आई और इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है।

Sushant Singh Rajput's flatmate Siddharth Pithani at ED for 2nd day -  OrissaPOST
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के बाद से ड्रग्स मामलों की जांच एनसीबी कर रही है। इस सिलसिले में अब तक कई लोग पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं। अब इस लिस्ट में नया नाम अभिनेता के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का भी जुड़ गया है। इससे पहले सुशांत की मौत की जांच कर रही सीबीआई भी कई बार पिठानी से पूछताछ कर चुकी है। उन्होंने सीबीआई को दिए बयान में बताया था कि पिछले साल जनवरी से वो सुशांत सिंह के साथ ही रह रहे थे।

बताया जाता है कि सुशांत की बॉडी को पहली बार सिद्धार्थ पिठानी ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस और अस्पताल को फोन किया था। सीबीआई को दिए बयान में पिठानी ने ये भी कहा था कि उन्होंने ने ही चाकू से सुशांत के गले पर लगा कपड़ा काटा था और फिर मौजूद एक शख्स के साथ बेड पर चढ़कर सुशांत की बॉडी को नीचे उतारा था।

Has Siddharth Pithani's Instagram profile turned into Sushant Singh Rajput  fan page?

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद इस मामले की जांच मुंबई पुलिस और बाद में पटना पुलिस ने की। हालांकि बाद में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। वहीं इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई सहित कई लोगों को नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...