Breaking News

भाजपा की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे का बड़ा खुलासा , कहा गहलोत के पास इस बात का सबूत…

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के उन आरोपों का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि पूर्व सीएम ने सचिन पायलट के बगावत के समय उनकी सरकार बचाई थी।

राजे ने गहलोत के दावों को ‘अपमान’ और ‘साजिश’ बताते हुए चुनौती दी। उन्होंने कहा कि यदि गहलोत के पास इस बात का सबूत है कि उनके विधायकों ने रिश्वत ली थी तो वह एफआईआर दर्ज कराएं।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी गहलोत के दावों को झूठा करार दिया था और पूछा कि उन्होंने केस क्यों नहीं दर्ज कराया है? गहलोत ने वसुंधरा का साथ मिलने की बात ऐसे समय पर कही है जब उनकी पार्टी के ही नेता और पूर्व उपमुख्यंत्री सचिन पायलट दोनों नेताओं के बीच मिलीभगत के दावे कर रहे हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले अशोक गहलोत की ओर किए गए दावों ने राजस्थान की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। राजनीतिक के जादूगर कहे जाने वाले वाले गहलोत के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं। एक तरफ जहां इसे सचिन पायलट पर हमले के रूप में देखा जा रहा है तो दूसरी तरफ वसुंधरा राजे को भी भाजपा में अहसज करने के प्रयास के तौर पर बताया जा रहा है। सचिन पायलट की प्रतिक्रिया पर भी नजरें टिकी हुई हैं।

राजे ने देर शाम एक बयान जारी किया और गहलोत के आरोपों को नकारा। उन्होंने मुख्यमंत्री की ओर से गृहमंत्री अमित शाह पर लगाए गए आरोपों को झूठ बताते हुए अपने अपमान का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जिस तरह गहलोत ने उनका अपमान किया ऐसा राजस्थान में किसी ने अब तक नहीं किया था। वसुधरा ने कहा, ‘गहलोत का बयान मेरे खिलाफ साजिश है। गहलोत के जितना किसी ने मेरा अपमान नहीं किया है। विधानसभा चुनाव में हार के डर से वह झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने ऐसे झूठे आरोप अपने ही पार्टी में बगावत से विचलित होकर लगाए हैं।’

 

About News Room lko

Check Also

कनाडाई PM की मौजूदगी में खालिस्तान समर्थक नारेबाजी का भारत ने किया सख्त विरोध; उप उच्चायुक्त को किया तलब

कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो के सामने खालिस्तान समर्थित नारेबाजी पर भारत द्वारा सख्त विरोध दर्ज ...