Breaking News

ओप्पो के 5G फोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जाने पूरा ऑफर

प्रीमियम सेगमेंट का 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए अमेजन और फ्लिपकार्ट पर तगड़ा ऑफर है। ऑफर के तहत आप अमेजन से OnePlus 10R 5G को MRP से बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं।

मज़दूर, मशीन और मनरेगा!

ओप्पो के 5G फोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

वहीं, फ्लिपकार्ट की डील में Oppo Reno 8T 5G MRP से बेहद सस्ते दाम में मिल रहा है। खास बात है कि अमेजन और फ्लिपकार्ट पर आप इन स्मार्टफोन्स को शानदार बैंक ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं। इन डिवाइसेज पर 20 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। पुराने फोन के बदले मिलने वाला एक्सचेंज उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगा। आइए डीटेल में जानते हैं इन फोन्स के फीचर और इन पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में।

ओप्पो रेनो 8T 5G
फ्लिपकार्ट पर यह फोन 23 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 38,999 रुपये है। सेल में आप इसे 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। पीएनबी क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 1 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा। वहीं, अगर आप एचडीएफसी बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको यह फोन 3 हजार रुपये तक सस्ता पड़ेगा। कंपनी इस फोन पर 20 हजार रुपये तक का एक्सचेंज भी दे रही है। एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन और उसके ब्रैंड पर निर्भर करेगा।

वनप्लस 10R 5G
8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 38,999 रुपये है। अमेजन की डील में आप इसे 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन पर कंपनी 2 हजार रुपये तक का बैंक ऑफर भी दे रही है। एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 18,050 रुपये तक और सस्ता किया जा सकता है। खास ऑफर में कंपनी इस फोन को खरीदने वाले यूजर्स को 6 महीने के लिए स्पॉटिफाइ प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 मैक्स चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

About News Room lko

Check Also

रेल मंत्रालय को नहीं पता वंदे भारत ट्रेनों से कितना राजस्व आया, RTI के तहत सवाल का मिला यह जवाब

रेल मंत्रालय वंदे भारत ट्रेनों के राजस्व सृजन का अलग से कोई रिकॉर्ड नहीं रखता ...