Breaking News

जिला पंचायत सदस्य के गांव में फाग गायन के साथ होली मिलन समारोह का आयोजन

समारोह में पहुंचे सभी लोगों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगा कर गले मिलकर, आपसी भाईचारे का संदेश दिया। इस दौरान फाग कलाकारों ने जमकर फाग का गायन किया और लोग उनका उत्साहवर्धन करते रहे।

औरैया। रंगों के पर्व होली का उत्साह कम नहीं हो रहा है। नगर समेत ग्रामीण क्षेत्रों में भी होली मिलन से लेकर फाग गायन के आयोजन किए जा रहे हैं। सहार ब्लाक के गांव मढहादासपुर में जिला पंचायत सदस्य वासुदेव प्रजापति ने अपने गांव में होली मिलन और फाग गायन का आयोजन किया। इस समारोह में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

जिला पंचायत सदस्य वासुदेव प्रजापति के गांव में होली मिलन का आयोजन

सहार प्रथम क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य और अखिल भारतीय प्रजापति कुम्भकार महासंघ के प्रदेश महामंत्री बासुदेव प्रजापति ने अपने गांव मढहादासपुर में होली मिलन समारोह का आयोजन किया। आयोजन में पहले फाग गायन हुआ फिर होली मिलन का आयोजन किया गया, जिसमें क्षेत्र के सभी ग्रामीणों और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने शिरक़त की। समारोह में पहुँचे सभी ग्रामीणों और भाजपा कार्यकर्ताओं का बासुदेव प्रजापति ने अबीर और गुलाल लगाकर स्वागत किया।

समारोह में पहुंचे सभी लोगों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगा कर गले मिलकर, आपसी भाईचारे का संदेश दिया। इस दौरान फाग कलाकारों ने जमकर फाग का गायन किया और लोग उनका उत्साहवर्धन करते रहे।

इस मौके पर भाजपा के जिला सोशल मीडिया प्रभारी विकाश गौर, मयंक चौबे, दीपक बाथम, रामपाल पाल, शिशुपाल शाक्य, अनुज शाक्य प्रधान, राहुल नायक, एडवोकेट सतीश प्रजापति सभासद, अमित बाबू प्रजापति, नरेंद्र प्रजापति, शिवकुमार शाक्य, अमित प्रजापति, रमेशचंद प्रजापति सिरसानी आदि सैकड़ों लोगों ने समारोह में भाग लिया। समारोह की अध्यक्षता राधेलाल अवस्थी व संचालन जे. पी. त्रिवेदी ने किया। आयोजक वासुदेव सिंह प्रजापति ने सभी आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

About reporter

Check Also

सेहरा सजने से पहले ही उठ गई अर्थी, दो दिन बाद जानी थी बरात; इस तरह आई मौत… चीत्कार उठे घरवाले

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सेहरा सजने से पहले हादसे ने होने वाले दूल्हे की ...