Breaking News

बड़ी खबर: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी गंगाराम अस्पताल में हुई भर्ती, कोरोना पॉजिटिव होने की आई थी खबर

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने यह जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी। उन्होंने कहा, उनकी हालत स्थिर है  सोनिया गांधी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी.इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है.

डॉक्टरों की निगरानी में उन्हें फिलहाल अस्पताल में ही रखा जाएगा।कोरोना संक्रमण के बाद सोनिया गांधी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोनिया गांधी पिछले कुछ समय से कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं.

1 जून को सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हुई थीं. राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने  बताया था कि सोनिया गांधी पिछले दिनों कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिली थीं, उनमें से कई कोरोना संक्रमित पाए गए थे. सोनिया गांधी को हल्का बुखार आया था, इसके बाद उन्होंने कोविड टेस्ट करवाया.

सोनिया गांधी व प्रियंका गांधी बीते दिनों कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई थीं।ईडी की ओर से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को भी समन जारी किया जा चुका है। उन्हें 13 जून को ईडी के समक्ष पेश होना है। हालांकि, इस मामले में कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर आरोप लगाया था

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र की सत्ता गिरने के बाद बोले संजय राउत-“शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई…”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र से महाविकास अघाड़ी की सरकार गिरने के ...