Breaking News

बिजय आनंद और पत्नी सोनाली खरे का अनोखा वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन प्लान

बिजय आनंद अनुशासन, सत्यनिष्ठा और ईमानदार व्यावसायिकता वाले व्यक्ति हैं। उनकी नैतिकता और जीवन के प्रति दृष्टिकोण है जो उन्हें एक सफल व्यक्ति बनाता है।

शमा सिकंदर और जेम्स मिलिरोन एक साथ रोमांटिक वेलेंटाइन डे का आनंद लेने के लिए पूरी तरह तैयार

सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं, वह एक प्रसिद्ध फिटनेस उत्साही, योग गुरु और कुंडलिनी विशेषज्ञ भी हैं। जबकि बिजय की बहुत सारी सकारात्मकता उनके जीवन के अनुभवों से आती है,लेकिन उनके जीवन में स्थिरता, शांति और संयम की भावना लाने के लिए उनकी पत्नी सोनाली खरे को भी बहुत सारा श्रेय दिया जाना चाहिए।

बिजय और सोनाली (Bijay and Sonali ) दोनों में स्वास्थ्य, कल्याण और फिटनेस के लिए एक समान जुनून है और यह अनुमान लगाने की कोई आवश्यकता नहीं है कि उनके समान जुनून ने उन्हें एक कपल के रूप में एक साथ लाने में एक बड़ी भूमिका निभाई होगी।

बिजय आनंद और पत्नी सोनाली खरे का अनोखा वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन प्लान

सोनाली खरे का अपना यूट्यूब चैनल ‘WOW विद सोनाली’ भी है, जहां उनके शो ‘खरे बोल’ ने बहुत ही कम समय में व्यापक लोकप्रियता हंसिल की है। तो, यह कपल इस वर्ष वेलेंटाइन डे कैसे मना रहा हैं? उसी के बारे में पूछे जाने पर, बिजय आनंद बताया की, हमारे लिए वेलेंटाइन डे खास होगा लेकिन हम बुनियादी बातों से दूर नहीं जा रहे हैं।

प्यार और स्नेह व्यक्त करने का हमारा तरीका थोड़ा अलग है। हमेशा की तरह, सोनाली और मैं अपने दिन की शुरुआत सुबह 5 बजे वर्कआउट के साथ करेंगे। हम शायद जिम में जोशपूर्ण, तेज़ संगीत के जगह रोमांटिक संगीत के साथ अपना वेलेंटाइन डे शुरू करने जा रहे हैं। उसके बाद, हम एक साथ नाश्ते का आनंद लेंगे।

अदा शर्मा ने वैलेंटाइन डे पर एनिमल के एक हॉस्पिटल के साथ हाथ मिलाया

मैंने उसके लिए एक विशेष नाश्ता बनाने की योजना बनाई है, जो उसे काफी पसंद आएगा। उसके बाद हमारा काम खतम कर के, हम रात को ड्राइव पर जाने की योजना बना रहे है, जिसके बाद हम एक विशेष कैंडल-लाइट डिनर का आयोजन करेंगे। हमारे लिए, उत्सव महत्वपूर्ण है लेकिन इसके साथ, काम भी महत्वपूर्ण है और इसलिए, हम इस साल वेलेंटाइन डे पर दोनों चीजों को संतुलित करने जा रहे हैं। मेरे सभी प्रशंसकों को वेलेंटाइन डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

काम के मोर्चे पर, बिजय आनंद आगामी फिल्म ‘क्रैक’ में विद्युत जामवाल के साथ कुछ बहुत ही धमाकेदार, हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के साथ बड़े पैमाने पर दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...