Breaking News

20 लाख की रंगदारी मांगने वाले 3 शातिर मुठभेड़ मे गिरफ्तार, कब्जे से बाइक एवं अवैध असलहे बरामद

सहारनपुर। एसएसपी आकाश तोमर के कुशल निर्देशन मे जनपदीय पुलिस को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। थाना सरसावा पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने कार्यवाही करते हुए व्यापारी से 20 लाख की रंगदारी मांगने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। मामला सहारनपुर के थाना सरसावा क्षेत्र का है। जहाँ के बड़े व्यापारी अशोक कुमार महेन्दु को इंटरनेट कॉलिंग के माध्यम से धमकी मिली कि हमको 20 लाख रु दो अन्यथा हम लोग तुम्हे एवं तुम्हारे बेटे को जान से मार देंगे।

व्यापारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसपर एसएसपी ने कार्यवाही करते हुए व्यापारी को पुलिस सुरक्षा प्रदान की एवं घटना के खुलासे के लिये जनपदीय क्राइम ब्रांच एवं थाना सरसावा से टीम का गठन किया गया। क्राइम ब्रांच ने सर्विलांस एवं अन्य डिजिटल माध्यम से साक्ष्य एकत्र किए एवं साक्ष्यों के आधार पर उन लोगो की घेराबंदी की।

खुद को घिरता देख आरोपियों ने पुलिस पार्टी पर अवैध असलहों से फायर कर दिया जिसमें पुलिस ने जबाबी कार्यवाही करते हुए मुठभेड़ के बाद 3 आरोपियों को अवैध असलहों, बाइक एवं व्यापारी को धमकी देने मे इस्तेमाल किये गए 3 मोबाइल सहित गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी आकाश तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी रिंकू व्यापारी से पूर्व परिचित था एवं उसको जानकारी थी कि यदि व्यापारी को जान से मारने की धमकी देंगे तो वो डरकर उनको पैसे दे देंगे। इस गिरोह मे अमित राणा नामक आरोपी भी है जिसने आईटीआई किया हुआ है एवं इंटरनेट का अच्छा जानकार है वही इस गिरोह का मास्टर माइंड भी है।इसके अलावा अमरजीत उर्फ़ राहुल राणा भी शामिल है जिसकी id इस्तेमाल की गई थी।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

पोषण पाठशाला 26 मई को : छह माह तक पानी नहीं केवल स्तनपान का दिया जाएगा संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, May 23, 2022 औरैया। बाल ...