Breaking News

भाजपा देश की गंगा जमुनी तहजीब को तहस नहस करने पर आमादा : डाॅ. मसूद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने भाजपा को कटघरे में खड़ा करते हुये कहा कि अभी तक के इतिहास में भाजपा ने देश की गंगा जमुनी तहजीब को कई बार तहस नहस करने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। यही कारण है कि सामाजिक समरसता को महत्व देेने वाले पूर्वांचल के दिग्गज नेता पूर्व एमएलसी एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामाशीष राय ने भाजपा को तिलांजलि देकर जयंत चौधरी के समक्ष राष्ट्रीय लोकदल का दामन थामा। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री जी के पौत्र विनम्र शास्त्री द्वारा भी राष्ट्रीय लोकदल का दामन थामना प्रयागराज क्षेत्र का स्वागत योग्य उदाहरण है।

डाॅ. अहमद ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल के बढ़ते हुये जनाधार को देखकर भाजपा जिला पंचायत के चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करके पंचायत सदस्यों के वोटों की डकैती पर अमादा हो गयी। जिसका जीता जागता उदाहरण बागपत जिला पंचायत है। जहां पर नकली ममता किशोर को सहायक निर्वाचन अधिकारी के समझ खड़ा करके नाम वापसी की कार्यवाही करायी गयी। जबकि राष्ट्रीय लोकदल के जिला पंचायत सदस्यों ने तुरंत आन्दोलन का रूप लेकर राष्ट्रीय लोकदल की जिला पंचायत अध्यक्ष की प्रत्याशी ममता किशोर की वीडियो काॅन्फ्रेसिंग से जिलाधिकारी से बात करायी और पर्चा वापस होने से बच गया।

भाजपा मात्र तीन वोट पाकर बेपर्दा हो गयी और राष्ट्रीय लोकदल की जिला पंचायत अध्यक्ष 17 वोट पाकर विजयी हो गयी। रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वर्ष 2022 का विधान सभा चुनाव किसानों, मजदूरों, कामगारों और युवा वर्ग की सरकार गठन का होगा। भाजपा शासन में रोजगार देने का वादा किया गया जबकि लाखों लोग बेरोजगार किये गये। आने वाली सरकार चौ. चरण सिंह की विचारधारा की सरकार होगी, जिसमें हर हाथ को काम और हर हाथ को दाम का सिद्धान्त देखने को मिलेगा। प्रदेश की जनता कहेगी कि अबकी सरकार हमारी अपनी सरकार है।

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...