Breaking News

भाजपा नफरत के सहारे दिल्ली की सत्ता में नहीं आना चाहती, ऐसी जीत हमे मंजूर नहीं: राजनाथ

राजधानी दिल्ली के विधानसभा इलेक्शन में वोटिंग का दिन जिस तरह से निकट आ रहा है। राजनीतिक दलों के एक-दूसरे पर हमले भी तेज होते जा रहे हैं। खास तौर पर आप और बीजेपी के बीच की जुबानी जंग तेज हो गई है।

इस बीच रक्षा मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता राजनाथ सिंह ने बड़ा बयान दिया है। रक्षा मंत्री ने कहा है कि भाजपा नफरत के सहारे दिल्ली की सत्ता में नहीं आना चाहती। इस तरह की जीत पार्टी को मंजूर नहीं। दिग्गज नेता सिंह ने दिल्ली के आदर्शनगर में एक चुनावी रैली में ये बातें कही।

दिग्गज नेता सिंह ने सीएए पर मुस्लिमों की चिंता को दूर करने की कोशिश करते हुए कहा कि इस नए कानून से वास्तविक नागरिक प्रभावित नहीं होगा। उन्होंने कहा, हम ऐसी जीत नहीं चाहते जो नफरत के जरिए मिली हो। यदि हम जीत भी गए तो हमें ऐसी जीत स्वीकार्य नहीं होगी।

शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर भी रक्षा मंत्री सिंह ने कटाक्ष किया। उन्होंने बताया कि विपक्ष एक समुदाय के बीच डर पैदा कर रहा है। मैं आपसे ये कहना चाहता हूं कि आपको सरकार की पवित्रता पर शक नहीं करना चाहिए। रक्षा मंत्री सिंह ने ये भी कहा कि सीएए किसी भी तरह के देश के मुस्लिम लोगों का नुकसान नहीं होने देगा। देश के एक भी मुस्लिम भाई को डरने की आवश्यकता नहीं है।

About News Room lko

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...