Breaking News

‘आकांक्षा पेटी’ के जरिए जनता की राय की मदद से अपना विजन डॉक्यूमेंट तैयार करेगी बीजेपी सरकार

चुनाव की तैयारी में अपने सियासी प्रतिद्वंद्वियों से आगे दिख रही बीजेपी (BJP) अब प्रदेशभर में लोगों की रायशुमारी करेगी. पार्टी चुनाव से पहले ‘आकांक्षा पेटी’ लेकर लोगों के बीच जाएगी.

ये वो बक्सा होगा, जिसमें लोग इस बात का सुझाव दे सकते हैं कि वो बीजेपी के संकल्प पत्र में किन बातों को शामिल करना चाहते हैं. इसकी रूपरेखा तैयार हो गई है. पार्टी जल्द ही तारीख़ की घोषणा करने वाली है.

चुनावी तैयारियों में बीजेपी कोई कोर कसर नहीं रखना चाहती. पार्टी यूपी चुनाव के लिए संकल्प पत्र जारी करेगी, लेकिन इससे पहले पार्टी के रणनीतिकारों ने उत्तर प्रदेश के लोगों तक पहुंचने की योजना बनाई है.

लोग चाहते हैं कि ये बदलाव हो. इसलिए बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में इन मुद्दों को शामिल किया है. बीजेपी ने कहा था कि लोग राम मंदिर का निर्माण भी चाहते हैं. संकल्प पत्र में भी राम मंदिर को प्रमुखता से शामिल किया गया था, जबकि उस समय इसका मुक़दमा सुप्रीम कोर्ट में चल रहा था.

बीजेपी और सरकार का दावा है कि जनता की ज़्यादातर उम्मीदें योगी सरकार ने न सिर्फ़ पूरी की हैं, बल्कि एक नया उत्तर प्रदेश भी बनाया है. यही बात बीजेपी के लिए चुनौती है.

About News Room lko

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...