Breaking News

Rajasthan: Congress की ‘महंगाई हटाओ रैली’ से पहले सुर्खियाँ बटोर रहा प्रताप सिंह का ये बयान

राजस्‍थान  में कांग्रेस  12 दिसंबर को होने वाली ‘महंगाई हटाओ रैली’ की तैयारियों में जुटी हुई है. हाल ही में गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाए गए खाद्य आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचारियावास भी इस रैली की तैयारी में जुटे हुए हैं.

प्रताप सिंह ने कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर एक अजीबो-गरीब बयान दिया है. प्रताप सिंह ने कहा है कि जो नया ओमिक्रॉन वैरिएंट आया है, वह पुराने खतरनाक वैरिएंट को मारने आया है.

जयपुर में पिछले 7 दिनों में कोरोना के 66 मामले मिले हैं, इसके बावजूद स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा रैली में व्यस्त हैं, उन्‍होंने कहा कि ओमिक्रॉन प्राणघातक नहीं है. जब से कांग्रेस की ‘महंगाई हटाओ रैली’ की घोषणा हुई है, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत या राजस्थान सरकार ने कोरोना को लेकर एक भी मीटिंग नहीं की है.

वहीं राजस्‍थान में जिस परिवार के नौ लोगों मैं कोरोना का नया वैरिएंट मिला था. उस परिवार के चार और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनके सैंपल को जीनोम सीक्‍वेसिंग के लिए भेजा गया है. साथ ही इन सभी को राजस्थान हेल्थ यूनिवर्सिटी में शिफ़्ट कर दिया गया है. वहीं जयपुर में 12 दिसंबर को कांग्रेस की महँगाई हटाओ रैली होनी है, इसके बावजूद इस इलाके को कंटनेमेंट जोन तक घोषित नहीं किया गया है.

About News Room lko

Check Also

राहुल गांधी के अंकल सैम लेकर आए हैं जनता की सम्पत्ति को हड़पने का नया प्लान- डा दिनेश शर्मा

• कांग्रेस पहले से ही माहिर रही है जनता के पैसे का बंदरबांट करने में ...