Breaking News

मोदी सरकार को होने वाले हैं आठ साल पूरे, देश भर में भव्य जश्न मनाने की तैयारी में भाजपा

केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व में 26 मई को सरकार के आठ साल पूरे होने के मौके पर भाजपा देश भर में भव्य जश्न मनाने की तैयारी कर रही है.इस दौरान उन 73,000 बूथों पर पार्टी की खास नजर होगी.

पार्टी 30 मई से 15 जून तक बूथ स्तर से प्रदेश स्तर तक सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम के जरिये आर्थिक रूप से पिछड़ा वर्ग को साधेगी। कार्यक्रम के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी प्रदेशों को तीन सदस्यीय समिति बनाने का निर्देश दिया है।

लोकसभा और उसके बाद हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने खुद के लिए आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग का नया वोट बैंक बनाया है। मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर पार्टी की योजना इस वर्ग को साधे रखने की है।पार्टी नेतृत्व ने राष्ट्रीय स्तर से लेकर मंडल स्तर के नेताओं-कार्यकर्ताओं को बूथ, ब्लॉक, जिला, मंडल स्तर पर 15 दिनों तक कार्यक्रम आयोजित होंगे।

यह जश्न किस अंदाज में, कैसे और कहां-कहां मनाया जाएगा, इसे लेकर सुझाव देने के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह के नेतृत्व में 12 नेताओं की एक समिति का गठन कर दिया है.

About News Room lko

Check Also

कतर से रिहा होकर लौटे सौरभ और उनके पिता ने PM को लिखा पत्र, कहा- उम्मीद थी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली: कतर ने जिन आठ भारतीय नौसेना के पूर्व कर्मचारियों को मौत की सजा ...