Breaking News

बंगाल में हुये तीन चरणों के चुनाव में भाजपा कम से कम 63-68 सीटें जीतेगी: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के नेता और गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीते तीन चरणों के हुए चुनाव में भाजपा कम से कम 63-68 सीटें जीतेगी. एक प्रेस वार्ता में शाह ने कहा कि तीन चरणों में, बंगाल की जनता से भाजपा को अभूतपूर्व समर्थन मिला.

उन्होंने कहा कि हमारे अनुमान के अनुसार भाजपा तीन चरणों में 63 से 68 सीटों के बीच जीतेगी. शाह ने दावा किया कि जिस तरह से टीएमसी ने अल्पसंख्यक मतदाताओं से एक साथ आने और टीएमसी को वोट देने की अपील की है, उनका अल्पसंख्यक वोट बैंक भी खिसक रहा है.

शाह ने कहा कि बंगाल की जनता आपके खिलाफ इसलिए है कि जो लाखों-करोड़ों शरणाथीज़् आए हैं, उनको नागरिकता देने का कानून सीएए मोदी लेकर आएं, और आप सीएए का विरोध कर रही हैं. उन्होंने कहा कि दीदी बार-बार आरोप लगा रही हैं कि गृह मंत्रालय के इशारे पर सीएपीएफ चुनाव को डिस्टर्ब कर रहा है. दीदी को मैं एक कॉमनसेंस की बात बताना चाहता हूं कि सीएपीएफ जब चुनाव के काम में लगते हैं तो गृह मंत्रालय का उन पर कंट्रोल नहीं होता है.

गृह मंत्री ने कहा कि पैरा मिलिट्री फोर्सेज पर चुनाव के समय कंट्रोल चुनाव आयोग का होता है. इतनी सीधी-सीधी बात भी अगर दीदी को मालूम नहीं है तो मैं मानता हूं कि उनकी बौखलाहट बहुत बड़ी हो गई है.

भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं पर लगातार हमला होना, हमारे प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर विगत दो-तीन दिनों में हमला हुआ. इन हमलों के खिलाफ टीएमसी के एक भी नेता की टिप्पणी नहीं आई, ये लोग मौन इशारा कर रहे हैं कि आप हिंसा करिए. उन्होंने कहा कि दीदी बंगाल के जनता आपके खिलाफ है क्योंकि बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति पूर्णतया चरमरा गई है. बंगाल की जनता आपके खिलाफ इसलिए है क्योंकि यहां पर घुसपैठ बिना रोकटोक के हो रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

वायु प्रदूषण से फेफड़े के अलावा इन अंगों को भी होता है नुकसान, कम हो सकती है बौद्धिक क्षमता

लाइफस्टाइल-आहार में गड़बड़ी के कारण पिछले एक-दो दशकों में कई प्रकार की स्वास्थ्य समस्याओं का ...