Breaking News

भाजपा का कमल का फूल ही प्रत्याशी, अपना सर्वस्व न्योछावर करने को तैयार कार्यकर्ता- दिनेश शर्मा 

लखनऊ। उप मुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्षी दलों की सरकारों ने यूपी का बंटाधार कर दिया था। उन्होंने कहा कि विरोधी दलों की सरकारों ने जहां एक ओर महिला, गरीब, नौजवान, किसान, व्यापारी को तबाह कर दिया। वहीं दूसरी ओर, अराजकता का ऐसा राज चलाया जिसमें, अराजक तत्व के खिलाफ सुनवाई ही नही होती थी। विरोधी दलों ने समाज में जातिवाद संप्रदायवाद का जहर घोलकर समाज को बांटा और अपने राजनैतिक रोटियों को सेंकने का काम किया। दिनेश शर्मा ने आगे कहा, किसमाजवाद और गरीबों के हित-चिंतक का चोला ओढ़कर आई सरकारों ने जनता का दमन करने में कोई कोर कसर नही रखी थी बल्कि, राजा-महाराजाओं की तरह शासन चलाया। जनता के पैसे पर बर्थडे और महोत्सव मनाने का फैंशन चल पड़ा था। अपने सुखों की पूर्ति करती सरकारों ने जनता को उसके रहमोकरम पर छोड़ दिया था।

खराब मौसम में नहीं उतर सका हेलिकॉप्टर, फोन पर किया उप मुख्यमंत्री ने जन सभाओं को संबोधित

उत्तर प्रदेश में 2017 के बाद आई योगी सरकार के बारे में बताते हुए, दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा ने इस अंधेरगर्दी पर लगाम लगाया और बिना भेदभाव के समाज के हर वर्ग के लिए योजना बनाकर कार्य शुरू कराया। उसी का परिणाम है कि पांच साल के अथक प्रयास के बाद आज उत्तर प्रदेश देश का नम्बर एक राज्य बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि यूपी जहां एक ओर 50 से अधिक योजनाओं के क्रियान्वयन में पहले नम्बर पर है। वहीं दूसरी ओर 11 लाख करोड़ की अर्थव्यवस्था से बढ़कर अब 22 करोड की अर्थव्यवस्था का राज्य बन गया है। डॉ दिनेश शर्मा आज प्रातः औरैया और इटावा में जनसभाओं को संबोधित करने के लिए हेलीकॉप्टर से गए थे। खराब मौसम के चलते उनका हेलीकॉप्टर नहीं उतर पाया और उन्हें वापस आना पड़ा। बाद में उन्होंने फोन पर जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्षी दलों के प्रत्याशियों की सूची अपराध से आरोपित प्रत्याशियों, उनके रिश्तेदार और सहयोगियों से भरी पड़ी है। जो इस बात की पुष्टि करती है कि विपक्षी दलों  के मंसूबे क्या हैं। विपक्ष आज अपराधी और अपराध का बोलबाला करने वालों के पक्ष में खड़ा दिख रहा है लेकिन, विरोधी आनेवाले समय में अपनी राजनैतिक विरासत को बचाने का प्रयास करते दिखाई पड़ेंगे। क्योंकि, भाजपा अपराधमुक्त यूपी के निर्माण के लिए  संकल्पित है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि यदि  विरोधी दल अपराधियों का बहिष्कार नही करेंगे तो जनता इनका बहिष्कार कर देगी।

 भाजपा का कमल का फूल ही प्रत्याशी, अपना सर्वस्व न्योछावर करने को तैयार कार्यकर्ता- शर्मा 
उप मुख्यमंत्री शर्मा ने भाजपा के चुनाव चिह्न कमल के फूल के बारे में बताते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता के लिए कमल का फूल ही प्रत्याशी होता है। वह उसे खिला हुआ देखने के अपना सर्वस्व न्योछावर करने को तैयार रहता है। इस सम्मेलन में आया एक एक व्यक्ति हजार के बराबर इसलिए है कि वह भाजपा की विचारधारा से ओतप्रोत है। उन्होंने उपस्थित समुदाय से भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाने का भी आह्वान किया। शर्मा ने आगे कहा कि विपक्ष आज अपराधी और अपराध का बोलबाला करनेवालों के पक्ष में भले ही खड़ा दिख रहा है पर 10 मार्च के बाद अपराधी अपने बिलों में ही नजर आएंगे।उन्होंने तंज कसा कि आज जिन लोगों को सपने आ रहे हैं उन्हें दस मार्च के बाद चुनावी पराजय के सपने आने वाले हैं और कई विपक्षी दल आनेवाले समय में अपनी राजनैतिक अस्तित्व को बचाने का प्रयास करते दिखेंगे।

सरकारी योजनाओं का लाभ देने में भाजपा सरकार ने हिन्दू मुसलमान में भेद नही किया-उप मुख्यमंत्री

विपक्ष की कथनी और करनी पर विरोधाभास का आरोप लगाते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा अपराधमुक्त यूपी के निर्माण के लिए संकल्पित है। लोगों को डराने के दिन अब लद गए हैं। लोगों ने योगी राज देखा है और अब अपराधी की मनमानी करने की हिम्मत नही होगी क्योंकि कानून केा हाथ में लेने या अपराध करनेवालों को चुनावों में जनता सबक सिखाएगी। उनका कहना था कि भाजपा सबका साथ और सबका विकास लेकर चलती है और सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है। सरकारी योजनाओं का लाभ देने में भाजपा सरकार ने हिन्दू मुसलमान में भेद नही किया। विपक्षी दलों के लोग अभी तक दल-बल, बाहुबल, क्षेत्रवाद और जातिवाद के सहारे अपनी राजनैतिक रोटी सेंकते रहे हैं। उन्हे जान लेना चाहिए कि अब इस प्रकार के हथकंडे काम में नही आनेवाले हैं। इस चुनाव में अपराधियों को शरण देनेवाले लोगों को जनता  बख्शने वाली नही है। आज दंगों के आरोपी विरोधी दलों के प्रत्याशी बन गए हैं जबकि, विपक्षी दलों को ऐसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि यदि  विरोधी दल इनका बहिस्कार नही करेंगे तो जनता इनका बहिष्कार  करेगी । उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा कल लखनऊ में कैंट, मध्य एवं उत्तर विधानसभा के प्रत्याशियों के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

Report – Anshul Gaurav 

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...