Breaking News

धानापुर हॉस्पिटल एंड सर्जिकल सेंटर पर हुआ रक्तदान शिविर का आयोजन

चन्दौली जनपद के धानापुर में स्थानीय कस्बा स्थित हॉस्पिटल एण्ड सर्जिकल सेंटर परिसर में वाराणसी के गंगा सेवा सदन हॉस्पिटल के ब्लड बैंक द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जहां क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य राजेश यादव ने रक्तदान कर लोगों से अधिक संख्या में रक्तदान करने की अपील की जिससे गंभीर मरीजों को ब्लड उपलब्ध कराया जाए। श्री यादव ने कहा कि आज शहीद कुलदीप मौर्य के शहादत दिवस को यादगार दिवस के रूप में मनाया है।

धानापुर हॉस्पिटल एन्ड सर्जिकल सेंटर लगातार गरीबों का इलाज बीएचयू के चिकित्सक डॉ. रविशंकर मौर्या जी का कार्य बहुत ही सराहनीय है। ग्रामीण क्षेत्र में अच्छे व सस्ते दर पर गरीबों का इलाज किया जा रहा है, ग्रामीण क्षेत्रों में अच्छे चिकित्सकों का अभाव है। हॉस्पिटल के डायरेक्टर मुकेश मौर्या ने कहा कि धानापुर हॉस्पिटल गरीबों को बेहतरीन स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराने के लिए कटिबद्ध है। बीएचयू के चिकित्सकों की टीम के साथ बेहतरीन स्वास्थ्य सेवा के प्रति समर्पित डॉ. रविशंकर मौर्या जी के देख रेख में संचालित हो रहा है।


इस मौके पर राजेश यादव जिला पंचायत सदस्य, रजनीश यादव,रविलाल, रविशंकर एडवोकेट, डॉ. हरिशंकर राय, अनिल यादव कृष्णा, संतोष मौर्य, प्रभुनाथ मौर्य, रविजीत, पीयूष मौर्य, ज्ञानेंद्र, विजय दसमी,मुकेश कुमार मौर्य, बृजेश यादव,सहित दर्जनों लोगों ने रक्तदान किया।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...