Breaking News

बॉलीवुड के खिलाडी ने कुछ इस अंदाज़ में अपने फैंस को दी दिवाली की शुभकामनाएं, जरुर देखें

आज तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने दिवाली के मौके पर अलग-अलग तरह से अपने फैंस को शुभकामनाएं  दी हैं. जो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुईं हैं. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इन पोस्ट्स पर तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं.इसी क्रम में फिल्म जगत के खिलाड़ी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार ने भी इस मौके पर फैंस को खास अंदाज में शुभकामनाएं दीं।

साथ ही लाइक्स की बारिश भी कर रहे हैं. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं.  इसी क्रम में बॉलीवुड भी दिवाली की रौनक में चमकता नजर आ रहा है। मनोरंजन के सितारे लगातार फैंस को दिवाली के इस पर्व की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

सामने आए इस वीडियो में एक्टर पारंपरिक अंदाज में भगवान की आरती करते नजर आ रहे हैं। #अक्षय कुमार  ने घर पर भगवान की आरती करते हुए अपनी एक वीडियो शेयर की है. जिसमें उनके आस-पास कई लोग दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने फैंस को बधाई देते हुए लिखा, ‘रोशनी, रंग और उनसे भी प्यारी मुस्कुराहटें. साल का मेरा सबसे अच्छा दिन! आपको और आपके परिवार को मेरी और मेरे पूरे परिवार की ओर से दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं.’

अभिनेता ने कुछ देर पहले ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में अभिनेता त्योहार और भक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...