Breaking News

खूबसूरत हीरोइन अनुपमा परमेश्‍वरन को डेट कर रहे हैं टीम इंडिया के बुमराह

टीम इंडिया के दिग्‍गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और एक्‍ट्रेस अनुपमा परमेश्‍वरन को लेकर कई बार खबरें आई है. लेकिन अब खबर है कि जसप्रीत बुमराह अनुपमा परमेश्‍वरन को डेट कर रहे हैं. अनुपमा साउथ की फिल्‍मों में काम करती हैं.

अगर यह सच है तो सिनेमा और क्रिकेट की जुगलबंदी यहां भी जारी रहती दिख रही है. बुमराह और अनुपमा एक दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. तेज गेंदबाज ने अनुपमा के कई ट्वीट भी लाइक कर रखे हैं.

पिछले दिनों बुमराह से प्रेम प्रसंग को लेकर अनुपमा से एक प्रेस कांफ्रेंस में सवाल भी किया गया था. हालांकि उन्‍होंने डेटिंग से इनकार करते हुए कहा था कि वे दोनों अच्‍छे दोस्‍त हैं. 23 साल की अनुपमा ने साउथ की कई बड़ी फिल्‍मों में काम किया है. उन्‍हें 2015 में रिलीज हुई प्रेमम से काफी पहचान मिली. इसके बाद सतामनम भवति, नटसर्वभूमा और वनधि ओकादे जिंदगी जैसी फिल्‍मों में भी काम किया है.

वे तीन अवार्ड भी जीत चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बुमराह सोशल मीडिया पर केवल अनुपमा को ही फॉलो करते हैं. इससे पहले बुमराह का नाम राशि खन्‍ना से भी जुड़ा था. राशि मद्रास कैफे जैसी फिल्‍म में जॉन अब्राहम के साथ काम कर चुकी हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...