Breaking News

थुलरई में एक सप्ताह से जला ट्रांसफार्मर, ग्रामीण परेशान

• शिकायत के बाद भी नही बदला गया ट्रांसफार्मर

• 100 घरों में अंधेरा, जिम्मेदार मौन

रायबरेली। एक सप्ताह से गांव का ट्रांसफार्मर खराब है, शिकायत के बाद भी ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया। जिससे ग्रामीणों में रोष है। दीनशाह गौरा ब्लाक की थुलरई ग्राम पंचायत की दलित बस्ती के पास पिछले एक सप्ताह से बिजली ट्रांसफॉर्मर खराब रहने के कारण गांव के सैकड़ों परिवार को अंधेरे में रात गुजारनी पड़ती है।

👉सांप डसे तो झाड़-फूक कराने के बजाय ले जाएं अस्पताल

बिजली विभाग की मनमानी से ग्रामीणों ने ट्रांसफॉर्मर के समीप विराेध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बताया कि करीब एक हफ्ते पूर्व ट्रांसफर्मर जल गया था। जिसके कारण गांव की विद्युत प्रभावित हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के इस मुहल्ले में करीब डेढ़ सौ परिवार रहते हैं।

थुलरई में एक सप्ताह से जला ट्रांसफार्मर ग्रामीण परेशान

ग्रामीण गुरुप्रसाद त्रिपाठी, शरद, दीपू वर्मा आदि लोगों ने बताया कि इसकी जानकारी बिजली विभाग अधिकारियों को देने के बावजूद ट्रांसफर्मर नहीं बदला गया। जिसके कारण इस गर्मी में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बाबत सहायक विद्युत अभियंता नीतेश दुबे से बात का प्रयास किया गया पर उनका फोन बंद था।

अधिशासी अभियंता धीरेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रांसफार्मर जलने की जेई ने कोई सूचना नहीं दी है जल्द ही ट्रांसफार्मर बलवा दिया जाएगा।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

सेंसर हुई फिल्म हेलो हसबैंड, बहुत जल्द होगी रिलीज

मुंबई। एस राज खोरठा वीडियो के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म हेलो हसबैंड केंद्रीय फिल्म ...