उत्तराखंड: चंपावत के स्कूल की बाथरूम की छत गिरने से हुआ हादसा, दो बच्चे घायल व एक की मौत

उत्तराखंड के चंपावत में बड़ा हादसा हो गया है। चंपावत में एक स्कूल की बाथरूम की छत गिर गई है।हादसे की खबर सुनते ही गांव में मातम पसर गया।। हादसे के बाद डीएम समेत तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद है।

बच्चों के परिजन दौड़े-दौड़े स्कूल पहुंचे। स्कूल में हुए इस हादसे से अन्य बच्चे भी डरे सहमे हैं।इस दुर्घटना में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की मौत हो गई और दो बच्चे घायल हो गए हैं। हादसे की खबर सुनते ही गांव में मातम छा गया है।

बच्चों के परिजन आनन-फानन में दौड़े कर स्कूल पहुंचे। स्कूल में हुए इस हादसे को बाद से अन्य बच्चे भी डरे और सहमे हुए हैं।चंपावत में गुरुवार सुबह पाटी मोनकांडा प्राइमरी विद्यालय की बाथरूम की छत निरने से कक्षा तीन में पढ़ने वाली बच्ची की मौत होने से स्कूल में हड़कंप मच गया।

डीएम नरेंद्र सिंह भंडारी ने स्वास्थ्य टीम को तत्काल घायल छात्रों के उपचार के निर्देश दिए हैं। हादसे का स्पष्ट कारण अभी पता नहीं चल सका है। कहा कि मामले की गंभीरता से जांच कराई जाएगी।

जिसमें कक्षा तीन की छात्रा की मौत हो गई। बच्ची की मौत होने से स्कूल में हड़कंप मच गया है। वहीं दो अन्य बच्चे घायल हो गए हैं। इस हादसे की खबर सुनकर स्कूल पहुंचे अभिभावकों में काफी आक्रोश है।

About News Room lko

Check Also

मच्छरों पर वार को शुरू हुआ संचारी रोग नियंत्रण अभियान, सांसद सत्यदेव पचौरी ने हरी झंडी दिखा फॉगिंग वाहन काे किया रवाना

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीमें घर-घर जाकर लोगों को करेंगी जागरूक कानपुर ...