Breaking News

बेटी न्यासा के बॉयफ्रेंड से जुडी बात पर अजय देवगन देते है ऐसा रिस्पोंस

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर अजय देवगन को तो आप सभी जानते ही है उनकी बेटी न्यासा को लेकर पजेसिव हैं. यही वजह है कि यदि बात बॉयफ्रेंड या प्यार पर सलाह लेने की आए तो वह मां काजोल के पास जाएगी, क्योंकि बॉयफ्रेंड की बात पर अजय ‘शॉटगन लेकर खड़े’ हो जाएंगे. ये बातें खुद ऐक्ट्रेस ने एक साक्षात्कार में शेयर कीं थी .

फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के प्रमोशन में जुटी काजोल से एक साक्षात्कार के दौरान पूछा गया था कि लव व रिलेशनशिप को लेकर सलाह लेनी हो तो न्यासा व युग किसके पास जाएंगे? इस पर अभिनत्री काजोल ने इसका जवाब देते हुए बोला कि उन्हें यकीन है कि न्यासा उनके पास ही आएगी, क्योंकि अजय इस तरह के इंसान हैं जो बॉयफ्रेंड के बारे में सुनते ही प्रटेक्टिव नेचर दिखाते हुए ‘शॉटगन लेकर खड़े हो जाएंगे’. ऐक्ट्रेस ने यह भी बोला कि, बेटे युग को यदि सलाह लेनी हुई तो वह जरूर पिता के पास ही जाएगा क्योंकि वह अजय को बहुत ज्यादा कूल मानता है.

इसके अतिरिक्त अभिनेत्री काजोल ने बताया कि अजय को शांत इंसान माना जाता है परन्तु जब बात बच्चों की आए तो वह बदल जाते हैं. उन्होंने बोला कि अजय का बस चले तो वह बच्चों की हर वस्तु में इन्वॉल्व हो जाएं व उनसे जुड़ी हर वस्तु का ट्रैक रखा जा सकता है. इसके अतिरिक्त उन्होंने खुद की बात करते हुए बोला कि वह बच्चों पर कंट्रोल रखने में विश्वास नहीं रखतीं. उन्होंने बोला कि एक सीमा है जिसे वह कभी पार नहीं करती हैं.

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...