Breaking News

गर्भगृह में पूजन की तस्वीर पोस्ट कर सीएम योगी बोले, आज जीवन धन्य हो गया… कृतज्ञ हूं, आह्लादित हूं

अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण में मुख्यमंत्री के रूप में अपनी बेहद सक्रिय भूमिका निभाने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद से ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

समारोह से वापस आने के बाद सीएम योगी ने एक्स पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज जीवन धन्य हो गया! शताब्दियों की प्रतीक्षा, प्रण और प्रार्थना आज श्री अयोध्या धाम में प्रभु श्री रामलला के नवीन विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा के साथ पूर्ण हुई।

👉पीएम मोदी ने साझा किया अपने अयोध्या दौरे का वीडियो, कहा- जो भी कुछ कल हुआ, वह स्मृतियों में रहेगा

उन्होंने कहा कि यह ऐतिहासिक एवं पुण्य अवसर बड़े सौभाग्य से प्राप्त हुआ है। पीढ़ियों के संकल्प की सिद्धि का साक्षी बनकर अभिभूत हूं, कृतज्ञ हूं, आह्लादित हूं। जय श्री राम!

आज जीवन धन्य हो गया!

सीएम योगी ने कहा कि मैं श्री अयोध्या धाम का यह दृश्य देखकर भावुक हूं, आह्लादित हूं। 500 वर्षों की प्रतीक्षा के उपरांत हमारे प्रभु श्री रामलला का पुनः अपने भव्य मंदिर में विराजमान होना भारत की सांस्कृतिक समृद्धि के नव अध्याय का शुभारंभ है। जय जय श्री राम!

श्री अयोध्या धाम का यह दृश्य देखकर भावुक हूं, आह्लादित हूं। 500 वर्षों की प्रतीक्षा के उपरांत हमारे प्रभु श्री रामलला का पुनः अपने भव्य मंदिर में विराजमान होना भारत की सांस्कृतिक समृद्धि के नव अध्याय का शुभारंभ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी रामभक्तों को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की बधाई दी।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...