Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय के 7 छात्रों का हुआ कैंपस प्लेसमेंट

लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) के 7 (सात) छात्रों का दो प्रतिष्ठित कंपनियों एचसीएल टेक्नोलॉजीज और मुथूट माइक्रोफिन लिमिटेड (HCL Technologies and Muthoot Microfin Limited) में प्लेसमेंट हुआ। लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो आलोक कुमार राय ने चयनित छात्रों को बधाई दी।

कांस्टेबल के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करे अप्लाई

लखनऊ विश्वविद्यालय के 7 छात्रों का हुआ कैंपस प्लेसमेंट

संकाय के डीन प्रो एके सिंह ने बताया कि लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकीय संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में मुथूट माइक्रोफिन लिमिटेड कम्पनी में बीटेक के छात्र अंकित कुमार, एमबीए के छात्र शैलेश कनौजिया का चयन ब्रांच क्रेडिट मैनेजर और बीकॉम के छात्र प्रशांत अग्रहरि का चयन रिलेशनशिप ऑफिसर के पद पर 2.29 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ।

हरियाली बढ़ाने को प्रदेश भर में ”एक नल एक पेड़” अभियान चलाएगी सरकार

साथ ही एचसीएल टेक्नोलॉजीस में बीटेक कंप्यूटर साइंस एवम् इंजिनियरिंग के 04 छात्रों (रीतेश कुमार, प्रतीक गुप्ता, उत्कर्ष वर्मा और कृष्ण कांत झा) का चयन ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी के पद पर 3.25 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ। एचसीएल टेक्नोलॉजीस में इस सत्र (2022-23) में विश्वविद्यालय के बीटेक, बीसीए, बीबीए, बीए, बीकॉम, बीएससी, एमएससी कोर्सेस के कुल 36 छात्रों का प्लेसमेंट हो चुका है।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय: एमबीए के 47 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट एवं इंटर्नशिप का ऑफर

लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) के अभियांत्रिकीय एवम् तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित रिक्रूटमेंट ...