Breaking News

कांस्टेबल के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करे अप्लाई

एमपीपीईबी एमपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के लिए बहुत ही अच्छी खबर है. युवाओं को लंबे समय से इसी दिन का इंतजार था.

प्रोटीन का अच्छा स्रोत माना जाता है साबूदाना, खाने से मिलते है बड़े लाभ

कांस्टेबल के पदों पर निकली भर्ती

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड ने 26 जून से एमपी पुलिस में कांस्टेबलों की भर्ती प्रक्रिया के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए हैं. कैंडिडेट्स http://esb.mp.gov पर जाकर अपने फॉर्म जमा कर सकते हैं. अगर आप आवेदन करने के इच्छुक हैं तो यह डिटेल्स आपके काम आएगी.

एप्लीकेशन फीस

एमपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने वाले अनारक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना है. जबकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 250 रुपये है.

वैकेंसी डिटेल

एमपी पुलिस कांस्टेबल (जनरल ड्यूटी) के लिए कुल 7090 रिक्तियों को भरने के लिए यह भर्ती अभियान चलाया जा रहा है. आपको बता दें कि कांस्टेबल जनरल ड्यूटी (विशेष सशस्त्र बल) रिक्तियां केवल पुरुष अभ्यर्थियों के लिए हैं. रिक्तियों को इस प्रकार विभाजित किया गया है…
कांस्टेबल जनरल ड्यूटी (विशेष सशस्त्र बल) – 2,646 पद
कांस्टेबल जनरल ड्यूटी (विशेष सशस्त्र बल को छोड़कर) – 4,444 पद

आवेदन से जुड़ी महत्वपूर्ण तारीखें

एमपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 के लिए इच्छुक उम्मीदवार 10 जुलाई 2023 तक अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के लिए ऑनलाइन लिखित परीक्षा 12 अगस्त 2023 को मध्य प्रदेश के 13 जिलों में आयोजित की जाएगी.

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...