Breaking News

रुरुकलां स्टेट के राजा संजय सिंह समेत 1 दर्जन से अधिक लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज

घर में घुसकर लाठी-डंडों ईट पत्थर धारदार हथियार से हमला कर जान से मारने की धमकी का लगा आरोप

बिधूना/औरैया। बिधूना क्षेत्र के रुरुकलां स्टेट के राजा संजय सिंह सेंगर समेत 1 दर्जन से अधिक लोगों के विरुद्ध घर में घुसकर गाली गलौज के साथ लाठी-डंडों ईंट पत्थरों व धारदार हथियार से मारपीट करने और खेत में खड़ी फसल जुतवाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सत्ता पक्ष के कुछ तथाकथित नेताओं द्वारा दबाव में रिपोर्ट दर्ज कराई जाने की चर्चा को लेकर क्षेत्रीय लोगों में भारी नाराजगी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रुरुकलां स्टेट के राजा संजय सिंह सेंगर पुत्र स्वर्गीय राजा महेंद्र प्रताप सिंह के साथ ही बृजपाल सिंह चौहान रंजीत सिंह उदय भान शशिकांत शिवाकांत रविकांत मोहित लल्ला गयाप्रसाद फूल सिंह हनी पृथ्वीपाल अमरीश दीक्षित सद्दाम समेत 1 दर्जन से अधिक लोगों के विरुद्ध ग्राम रुरुकलां निवासी रामकिशन शाक्य पुत्र प्यारेलाल ने बिधूना कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उपरोक्त लोगों ने एक राय होकर उसके घर में घुसकर परिवार के सदस्यों के साथ गाली-गलौज कर ईट पत्थर लाठी-डंडों व धारदार हथियार से हमला करने के साथ जान से मारने की धमकी दी है साथ ही उसके खेत में खड़ी फसल को भी जुतवा दिया।

इस संबंध में राजा संजय सिंह का कहना है कि उनकी निजी भूमि पर जो व्यक्ति अवैध रूप से कब्जा जमाए हैं उसी व्यक्ति द्वारा सत्ता पक्ष के कुछ तथाकथित नेताओं के संरक्षण में उनके दबाव में फर्जी तरीके से उन लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। राजा संजय सिंह के विरुद्ध दर्ज कराए गए मुकदमे को लेकर क्षेत्रीय लोगों में भारी आक्रोश है लोगों ने इस मामले की शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ उच्चाधिकारियों से करने का निर्णय लिया है।

रिपोर्ट-हरगोविंद सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

ऐशबाग-सीतापुर रेलखण्ड के मध्य चलाया गया संरक्षा जागरूकता अभियान

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में संरक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य हेतु मण्डल ...