Breaking News

एक बार और इस नए मामले में फंसे गौतम गंभीर, जिसे सुनकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर अब एक और नए मामले में फंस गए हैं। क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने इसी साल लोकसभा चुनाव में दिल्ली से बीजेपी की तरफ से सांसद चुने गए हैं। जिनको लेकर दिल्ली पुलिस ने चार्ज शीट दायर की है।

इस नए मामले में फंसे गौतम गंभीर

भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में प्रतिनिधित्व करने वाले गौतम गंभीर को खिलाफ दिल्ली की अदालत में एक पूरक आरोप पत्र दायर किया गया है। इसी के बाद दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट दायर की है।

इस मामले को लेकर शिकायतकर्ता ने गौतम गंभीर पर बड़ा आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी है कि उन्होंने 2011 में गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक रियल एस्टेट प्रोजेक्ट के तहत 50 से ज्यादा फ्लैट बुक कराए थे लेकिन उन्हें ये अभी तक नहीं मिले हैं।
दिल्ली पुलिस ने गंभीर पर धोखाधड़ी के आरोप में दायर की चार्जशीट

दरअसल गौतम गंभीर रुद्र बिल्डवेल रियलिटी प्राइवेट लिमिटेड और एचआर इंफ्रासिटी प्राइवेट लिमिटेड की संयुक्त परियोजना के एक निदेशक और ब्रांड एंबेसडर थे। जिनके खिलाफ साल 2016 में अपार्टमेंट की बुकिंग करने के बहाने करोड़ो रुपये की धोखाधड़ी के आरोप का मामला दर्ज कराया था।

इस मामले को लेकर पुलिस की दायर चार्जशीट के अनुसार कहना है कि ‘ डेवलपर्स ने 6 जून, 2013 को मंजूर भवन योजना की समाप्ति के बाद भी जून-जुलाई, 2014 में पीड़ितों के साथ बिल्डर विक्रेता समझौते को अंजाम दिया। डेवलपर्स के द्वारा अनाधिकृत रूप से पीड़ित से पैसे की मांग और संग्रह कर रहे हैं। जो 23 जून 2013 के बाद किया गया।’

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...