Breaking News

जलशक्ति मंत्री शेखावत कोरोना संक्रमित, मेदांता अस्पताल में हुए भर्ती

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शेखावत ने गुरुवार को ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि गत दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आये हैं वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं। आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें।’

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री के कार्यालय ने ‘हिन्दुस्थान समाचार’ से बताया कि शेखावत को मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है। परिवार और शेखावत के स्टॉफ की भी कोरोना जांच की गई है किंतु सभी के परिणाम निगेटिव आए हैं।

उल्लेखनीय है कि अब तक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, आयुष मंत्री श्रीपद नाईक, कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इसके अलावा कई अन्य नेता भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जो इलाज के बाद स्वस्थ हो लौटे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

बहेड़ी पालिकाध्यक्ष ने पिंक बूथ पर डाला वोट, पीलीभीत में रूस की महिला ने भी किया मतदान

पीलीभीत :  पीलीभीत-बहेड़ी में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान हो रहा है। इसे ...