Breaking News

रात में बढ़ेगी सर्द, दिन में राहत के आसार, जाने मौसम का हाल

रान से उठे पश्चिमी विक्षोभ का भारत में प्रवेश करते हुए असर कम हो गया है। ऐसे में अब बर्फीली उत्तरी-पश्चिमी हवाएं मैदानी इलाकों में दाखिल होने लगी हैं। इससे लखनऊ और उसके आसपास के इलाकों की रातें ठंडी होंगी।\हां, दिन में ठंड से राहत होगी। मौसम विभाग ने बताया कि अगले सप्ताह भर रातें ठंड और दिन में ठंड से राहत रहेगी।

यूपी बोर्ड परीक्षा में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, सुरक्षा के लिए पर्याप्त पुलिस बलों की तैनाती

मौसम विभाग के मुताबिक उत्तरी पश्चिमी हवाओं के जोर पकड़ने से अगले छह दिन रात का तापमान 9-10 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। वहीं दिन के तापमान में अधिक गिरावट नहीं होगी।

आसमान साफ रहेगा। यह 22 से 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। दो से चार फरवरी तक दिन का तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहेगा। वहीं पांच और छह फरवरी को मामूली गर्मी महसूस होगी। दिन का तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। आसमान मंगलवार को दिन का तापमान तो अधिक नहीं था पर चटख धूप के कारण गर्मी महसूस हो रही थी।

पश्चिमी विक्षोभ का असर शुक्रवार से रविवार तक दिखा तो पर लखनऊ में इसका प्रभाव अधिक नहीं रहा। उम्मीद की जा रही थी कि कई इलाको में बरसात होगी। ओले भी गिर सकते हैं पर ऐसा नहीं हुआ। हां, बादलों की आवाजाही लगी रही। कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी भी हुई।

About News Room lko

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...