Breaking News

इस फिल्म में वरुण धवन के साथ दिखेंगी सामंथा, जाने क्या होगा ख़ास

मेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime video) ने आज इस बात का ऐलान कर दिया है कि प्राइम वीडियो और रूसो ब्रदर्स AGBO की ग्लोबल इवेंट सीरीज, सिटाडेल (Citadel) यूनिवर्स के इंडियन इंस्टालमेंट में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) मुख्य भूमिका निभाएंगी।

‘पठान’ ने तोड़ा पांच फिल्मों का रिकॉर्ड, 600 करोड़ रुपये से अधिक का किया कारोबार

सिटाडेल के बारे में बात करते हुए सामंथा रुथ प्रभु ने कहा, “जब इस प्रोजेक्ट के लिए प्राइम वीडियो और राज एंड डीके ने मुझसे संपर्क किया, तो मैंने तुरंत उनके साथ काम करने का फैसला लिया। मैंने द फैमिली मैन में इस टीम के साथ काम किया है, इसलिए यह मेरे लिए घर वापसी जैसा ही है। सिटाडेल यूनिवर्स और दुनिया भर में प्रोडक्शंस के बीच एक-दूसरे से जुड़ी कहानी समय काफी प्रभावित हुई, और सच कहूं तो सबसे बड़ी बात यह है कि इसके इंडियन इंस्टॉलमेंट की स्क्रिप्ट ने मुझे बेहद उत्साहित किया।

मैं बेहद खुश हूँ कि मुझे रूसो ब्रदर्स के कॉन्सेप्ट पर आधारित इस ब्रिलियंट यूनिवर्स का हिस्सा बनने का मौका मिला है। मुझे इस बात की भी खुशी है कि, मुझे इस प्रोजेक्ट के जरिए पहली बार वरुण के साथ काम करने का मौका मिला है। वे काफी जिंदादिल इंसान हैं और अपने आसपास के माहौल को हमेशा खुशनुमा बनाए रखते हैं।”

इस सीरीज को राज और डीके (राज निदिमोरू और कृष्णा डीके- Raj and DK) क्रिएट करेंगे, जिसे सीता आर मेनन ने राज और डीके के साथ मिलकर लिखा है।प्राइम मीडिया की ओर से यह जानकारी दी गई कि फिलहाल मुंबई में इसके प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इसके बाद, यूनिट उत्तर भारत और फिर सर्बिया और दक्षिण अफ्रीका जैसे इंटरनेशनल लोकेशन पर जाएगी।

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...