Breaking News

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले CM योगी का दावा-“कुछ लोग अभी भी गलतफहमी का शिकार हैं जो यूपी…”

उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में मतदान होना है. सभी पार्टियां अपना दमखम लगा रही हैं. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने कहा कि कोई भारत विरोधी या हिंदू विरोधी तत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को स्वीकार नहीं करेगा.

योगी ने कहा कि बीजेपी अपने एजेंडे पर कायम है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग अभी भी गलतफहमी का शिकार हैं जो यूपी पर अपने आंकड़े थोप रहे हैं. मुख्यमंत्री ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बना रही है.

सीएम योगी ने कहा कि चुनाव 80 बनाम 20 का होगा. मतलब की 20 फीसदी समर्थकों के साथ विपक्षियों को संतोष करना होगा. सीएम ने कहा कि मुझे लगता है कि 80 फीसदी सकारात्मक ऊर्जा के साथ आगे बढ़ेंगे जबकि 20 फीसदी ने हमेशा विरोध किया है, आगे भी विरोध करेंगे लेकिन सत्ता बीजेपी की आएगी.

शनिवार को दो दिवसीय दूरदर्शन कॉन्कलेव के समापन अवसर पर ‘कितना बदला यूपी’ कार्यक्रम में एक सवाल का जवाब देते हुए हुए कहा कि अगर कोई इसे हमारी कमजोरी मानता है तो यह कमजोरी हमेशा हमारे साथ रहेगी, क्योंकि राष्ट्रवाद हम सबका संस्कार है.  कोई भारत विरोधी तत्व और हिन्दू विरोधी तत्व मोदी जी और योगी को कैसे स्वीकार्य कर लेगा, वह हमें कभी भी स्वीकार्य नहीं करेगा.

 

About News Room lko

Check Also

मुख्य सचिव की बैठक : गोरक्षा, धान खरीद और कोविड टीकाकरण पर की समीक्षा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। संवेदनशील 31 जिलों में निराश्रित गोवंश संरक्षण, ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *