Breaking News

आतंकी मसूद को “जी” कहने वालों के घर में शोक की लहर : CM Yogi

रायबरेली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनाव प्रचार करने जनपद पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिन लोगों ने देश को बपौती मान लिया था और देश भर में चल रही मोदी लहर से वो खुन्नस में हैं, ऐसे लोग गाली-गलौच पर उतर आए हैं। एक परिवार ने पूरे देश को अपनी सल्तनत मान लिया था, लेकिन यहां के लोगों के लिए कुछ नहीं किया। यह बातें सीएम योगी ने रायबरेली के राजकीय इंटर कालेज मैदान पर भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के समर्थन में जनसभा के दौरान कहीं।

कांग्रेस के पास देश के विकास के लिए कोई

सीएम योगी ने कहा कि मसूद अजहर के वैश्विक आतंकवादी घोषित होने से एक बात फिर से साबित हो गई है कि मोदी है तो मुमकिन है। उन्होंने कहा, मसूद के वैश्विक आतंकी घोषित होने से आतंकियों के नाम के आगे जी लगाने वालों के घर में शोक की लहर है।

सीएम योगी ने कहा कि जब कभी देश में प्राकृतिक आपदा आती है तो क्या आप ने राहुल गांधी को किसी की सहायता करते हुए देखा है? कांग्रेस के पास देश के विकास के लिए कोई विजन नहीं है और न ही कभी देश का विकास इनके लिए मुद्दा रहा है। आप सभी इस शाही परिवार के बारे में कांग्रेस से पूछिए कि इन्होंने 55 सालों में क्या किया है।

कांग्रेस ने सिर्फ युवाओं को बेरोजगार कर पलायन कराने को मजबूर किया। जो आवास आज गरीबों को मिला है, ये पहले भी मिल सकता था, सोनिया जी मनमोहन सरकार में यह आवास गरीबों को दिला सकती थीं, लेकिन उन्होंने नहीं दिलाया। कांग्रेस के दलाल और चाटुकार गरीबों का हक खा जाते थे इसलिए गरीबों को उनका हक नहीं मिलता था, उन्हें सिर्फ दलाली से मतलब था।

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...