Breaking News

सर्वश्रेष्ठ वक्ता का खिताब सीएमएस छात्रा ने जीता

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, चौक कैम्पस के कक्षा-8 की छात्रा युसरा शाहाब ने सर्वश्रेष्ठ वक्ता का खिताब अर्जित कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। लखनऊ गैवल्स क्लब द्वारा आयोजित मीटिंग में युसरा ने अपनी प्रभावशाली अभिव्यक्ति क्षमता एवं तार्किक व रचनात्मक सोच का अभूतपूर्व प्रदर्शन कर यह उपलब्धि अपने नाम की है। इस उपलब्धि हेतु युसरा को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया है।

सीएमएस संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने इस मेधावी छात्रा को आशीर्वाद दिया है। उक्त जानकारी सीएमएस के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने दी है। श्री शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर आयोजित संभाषण में युसरा ने शहर के प्रतिष्ठित नागरिकों के समक्ष तर्कपूर्ण, ज्ञानवर्धक, प्रभावशाली तथा धाराप्रवाह अभिव्यक्ति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया और अपने सार्थक विचारों, उत्कृृष्ट ज्ञान एवं अभिव्यक्ति क्षमता हेतु खूब प्रशंसा बटोरी।

श्री शर्मा ने बताया कि सीएमएस सदैव ही विभिन्न रचनात्मक एवं सृजनात्मक प्रतियोगिताओं के माध्यम से अपने छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को निखारने एवं जीवन में आगे ही आगे बढ़ने हेतु प्रोत्साहित करता रहता है। सीएमएस का लक्ष्य बच्चों को वर्ल्ड लीडर के रूप में तैयार करने वाली शिक्षा उपलब्ध कराना है, ताकि वे कल के विश्वव्यापी समाज का नेतृत्व अपने विकसित मानवीय दृष्टिकोण से कर सके।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...