Breaking News

राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता में सीएमएस छात्र ने जीते दो गोल्ड मेडल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) के प्रतिभाशाली छात्र शीतान्सु गौतम ने बंगलूरू में राष्ट्रीय स्तर की स्विमिंग चैम्पियनशिप में दो गोल्ड मेडल जीतकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। इस चैम्पियनशिप के अन्तर्गत शीतान्सु ने 1 मीटर व 3 मीटर स्प्रिंगबोर्ड डाइविंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता है। प्रतियोगिता का आयोजन काउन्सिल फॉर इण्डियन स्कूल सार्टिफिकेट एक्जामिनेशन (सी.आई.एस.सी.ई.) के तत्वावधान में किया गया।

सीएमएस संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने विद्यालय के इस प्रतिभाशाली छात्र को आशीर्वाद देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है। प्रतियोगिता में देश भर के विभिन्न विद्यालयों के चुने हुए छात्रों ने प्रतिभाग किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस के इस प्रतिभाशाली छात्र ने गोल्ड मेडल जीतकर अपनी तैराकी प्रतिभा का परचम लहराया है।

सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं। सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...