Breaking News

आरपीएन सिंह के भाजपा में शामिल, कांग्रेस ने की निंदा; भाजपा सरकर की अनीतियों का भर चुका है घड़ा- श्रीनेत

लखनऊ। वरिष्ठ कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह के एन वक्त पर बीजेपी में शामिल होने से कांग्रेस की बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिस लड़ाई को कांग्रेस लड़ रही है, यह एक मुश्किल लड़ाई है। यह लड़ाई साहस के साथ, वीरता के साथ और बहादुरी से ही लड़ी जा सकती है।

“इस लड़ाई को लड़ने के लिए चाहिए बूता”- श्रीनेत 

सुप्रिया कहती हैं कि कांग्रेस पार्टी यह लड़ाई दंभकारी भाजपा सरकार, उसके अहंकार, उसकी एजेंसी, पूंजीवाद और हर तरह के लांछन के खिलाफ लड़ रही है। उन्होंने कहा, इस लड़ाई को लड़ने के लिए बूता चाहिए। यह सच की लड़ाई है, यह साहस की लड़ाई है। श्रीनेत्र ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के कथन को जोड़ते हैं कहा, “इस लड़ाई को कायरता से नहीं लड़ सकते हैं। इसलिए जो जहाँ जा रहा है, हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।”

भाजपा के खिलाफ कांग्रेस की लड़ाई वैचारिक, सैद्धांतिक और सच की- कांग्रेस प्रवक्ता

श्रीनेत आगे कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि कोई व्यक्ति कांग्रेस में रहकर बिल्कुल विपरीत विचारधारा वाली पार्टी में जा सकता है। शायद इसी को प्रियंका जी कायरता कहती हैं, कांग्रेस के सिपाहियों के आगे बड़ी लड़ाई है भाजपा के खिलाफ कांग्रेस की लड़ाई वैचारिक, सैद्धांतिक और सच की कांग्रेस यह लड़ाई लड़ती आई है और आगे भी बढ़ेगी।

भाजपा सरकार की अनीतियों का घड़ा भर चुका है- प्रवक्ता
सुप्रिया को लगता है कि भाजपा सरकार को अब हार का डर दिख रहा है, क्योंकि भाजपा की नीतियों से देश, प्रदेश की जनता अब परेशान हो चुकी है, थक चुकी है, ऊब चुकी है। इस सरकार की अनीतियों का घड़ा भर चुका है। वह दिन दूर नहीं जब देश, प्रदेश की जनता इनको वोट की चोट देकर सत्ता से बाहर करेगी।

Report – Anshul Gaurav

About reporter

Check Also

सपा प्रमुख ने भाजपा को लिया निशाने पर, कहा- भाजपा को जनहित और जनसमस्याओं से कुछ लेना-देना नहीं

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by– @MrAnshulGaurav Saturday, May 21, 2022 उत्तर प्रदेश। ...