कर्नाटक चुनाव से पहले जल्द प्रचार कार्यक्रम शुरू करेगी कांग्रेस, मुख्यमंत्री पद के लिए नहीं घोषित करना चाहती चेहरा

कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार और पूर्व सीएम सिद्धरमैया ने पार्टी के अन्य शीर्ष नेताओं के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी के निवास पर दो दिन चले विचार-विमर्श में यह फैसला किया।कर्नाटक में विधानसभा चुनाव अगले साल होने वाले हैं। इस दौरान कर्नाटक के आगामी चुनाव को लेकर भावी रणनीति बनाई गई।

कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार और कांग्रेस विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया  ने आगामी चुनावों के लिए भविष्य की रणनीति बनाने के लिए राहुल गांधी के आवास पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के साथ दो दिनों तक बैठक की। बैठक में कर्नाटक कांग्रेस के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला  भी मौजूद थे।

अभा कांग्रेस कमेटी के कर्नाटक प्रभारी रणदीप सुरजेवाला भी इस बैठक में मौजूद थे। राज्य नेतृत्व का एक धड़ा चाहता है कि पार्टी को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए चेहरा घोषित नहीं करना चाहिए और आगामी चुनावों में सामूहिक नेतृत्व के साथ जाना चाहिए।

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार कर्नाटक कांग्रेस के नेतृत्व का एक धड़ा चाहता है कि पार्टी को सीएम प्रत्याशी घोषित नहीं करना चाहिए और सामूहिक नेतृत्व के साथ चुनाव मैदान में उतरना चाहिए।

About News Room lko

Check Also

आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर राज्य के 23 कैदियों को मिलेगी रिहाई, राज्यपाल ने दी मंजूरी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड सरकार ने सजाप्राप्त 23 कैदियों को रिहा ...