Breaking News

कोरोना योद्धा : सफाई कर्मियों को फूल-माला पहनाकर किया सम्मानित

गोरखपुर/चौरी चौरा। नगर पंचायत मुंडेरा बाजार चौरी चौरा में सनातन धर्म के पास विधायक संगीता यादव के नेतृत्व में कोरोना योद्धाओं को माल्यार्पण कर अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। इसा दौरान सचल वासवेसिंग (हैंड वॉश) का शुभारंभ भी किया गया। नगर पंचायत मुंडेरा बाजार की चेयरमैन सुनीता गुप्ता ने कहा की इस संकटकाल में सफाईकर्मियों का योगदान बहुत महत्वपूर्ण है।


उन्होंने महामारी से बचाव में जुटे कोरोना योद्धाओं को घरों में पहुंचते ही गर्म पानी से स्नान करने व कपड़ों को गर्म पानी में डालकर ही परिजनों से मिलने के लिए प्रेरित भी किया। उन्होंने कहा, सफाई कर्मचारी पूरे शहर को साफ-सुथरा करने के लिए गली-गली व मोहल्लों में जाकर बिना रूके, बिना थके कार्य में जुटे हैं। ऐसे में समाज के हर वर्ग का यह कर्तव्य बनता है कि वो इन योद्धाओं का अपने-अपने स्तर से सम्मान कर कर्मचारियों का हौंसला बढ़ाएं।

नगर पंचायत मुंडेरा बाजार के पूर्व चेयरमैन ज्योति प्रकाश गुप्ता ने कहा कि कोरोना के विरूद्ध लड़ाई में सफाई कर्मियों का योगदान महत्वपूर्ण है। इसलिए आज इन कर्मचारियों को योद्धा मानते हुए सम्मानित किया है। इस अवसर पर चौरी चौरा के जिलाधिकारी अर्पित गुप्ता, चौरी चौरा तहसीलदार रत्नेश तिवारी, नगर पंचायत मुंडेरा बाजार के अधिशासी अधिकारी राघवेंद्र प्रताप सिंह, नगर पंचायत मुंडेरा बाजार की चेयरपर्सन सुनीता गुप्ता, पूर्व चेयरमैन ज्योति प्रकाश गुप्ता, पूर्व छात्र नेता रामबचन प्रजापति, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष तारकेश्वर जयसवाल, युवा व्यापार मंडल के संगठन मंत्री सुनील जायसवाल, समाजसेवी पंकज चौरसिया, समाजसेवी विवेक मद्धेशिया, समाजसेवी डिस्को जयसवाल, प्रभु नाथ गुप्ता समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...