Breaking News

एक बार फिर सी.पी भट्ट की बादशाहत कायम, मिला बेस्ट कॉमेडियन का अवार्ड

हाल ही में बस्ती में आयोजित सरस सलिल सिने अवार्ड 2020″ के प्रथम संसकरण में सिने स्टार सी.पी भट्ट को बेस्ट कॉमेडियन अवार्ड 2020 से नवाजा गया। इससे पहले भी साल 2018 मे विनोद गुप्ता जी के अवार्ड शो में सिने स्टार सी.पी भट्ट को बेस्ट कॉमेडियन अवार्ड से नवाजा गया था! 250 से ज्यादा फिल्मो का अनुभव ले चुके सिने स्टार सी.पी भट्ट का पिछला साल किसी सुनहरे दौर से कम नहीं था! साल 2019 में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मो में अभिनेता सी.पी भट्ट ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया।

 

साल 2019 में सिने स्टार सी.पी भट्ट की लगभग एक दर्जन से ज्यादा फिल्मे सिनेमाघरो में दस्तक दिया और दिलचस्प बात ये रही की सभी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर जमकर चली! सी.पी भट्ट ने इस अवार्ड के लिए अपने सभी चाहने वालो का धन्यवाद दिए की आज वह यहाँ तक पहुँचने में कामयाब हुए हैं तो सिर्फ और सिर्फ अपने दर्शकों के चलते जिन्होंने उन्हें इतना प्यार और आशिर्वाद दिया! सिने स्टार सी.पी भट्ट के पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो सी.पी भट्ट भोजपुरी सिनेमा के लिए लकी कबूतर है,वे जिस भी फिल्म में काम करते हैं वो फिल्म हिट साबित होती हैं।

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में अभिनेता सी.पी भट्ट ने बताया की वे बहुत उत्साहित है इस अवार्ड को लेकर क्युकि ये सरस सलिल सिने अवार्ड के प्रथम संसकरण का अवार्ड हैं। इस अवार्ड के लिए मैं अपने सरस सलिल परिवार व मित्र बृहस्पति पांडे जी का धन्यवाद देता हूँ की आप सभी ने मुझे इस काबिल समझा।

रिपोर्ट- रंजीत जायसवाल

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...