Breaking News

हंगामा 2 में शिल्पा शेट्टी इस एक्टर के साथ करेंगी धमाल

बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही है। जी हां आपको बता दें कि शिल्पा की कमबैक फिल्म का नाम निकम्म है जिसका ऐलान खुद अभिनेत्री ने कुछ समय पहले शुरू किया था। उनकी इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। निकम्मा के बाद शिल्पा शेट्टी की अगली फिल्म हंगामा 2 है। जी हां आपको बता दें कि मशहूर कॉमेडी फिल्म हंगामा का अगला पार्ट बनने वाला है जिसकी घोषणा कुछ समय पहले की गई थी। शिल्पा शेट्टी इसमे मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। वहीं उनके अलावा फिल्म में परेश रावल भी नजर आने वाले हे। आई ताजा खबरों के अनुसार फिल्म में परेश रावल भी अहम किरदार निभाएंगे। हंगामा 2 में शिल्पा शेट्टी और परेश रावल के साथ मिजान जाफरी और दक्षिण अभिनेता प्रणिता सुभाष भी होंगे।

मिड डे की एक रिपोर्ट में निर्देशक प्रियदर्शन के हवाले से लिखा गया है कि, ‘हंगामा 2 की शूटिंग 6 जनवरी से शुरू होगी। इस भूमिका के लिए मुझे ऐसी एक्ट्रेस चाहिए थीं जो फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर चुकी हो। शिल्पा फिल्म में एक ग्लैमरस और सबसे मजेदार किरदार निभा रही हैं। वह परेश रावल के साथ नजर आएंगी। हमने फिल्म का टाइटल हंगामा 2 रखा है क्योंकि इसमें भ्रम और गलतफहमी से होने वाली मजाकिया डबल सिचुएशन हैं

खैर इस वक्त अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिल्म निकम्मा की शूटिंग कर रही है जो अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में मुख्य किरदार में शिल्पा शेट्टी के अलावा अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया नजर आएंगे।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...