Breaking News

मां से बोला गया ये झूठ रानी पर पड़ा था भारी, मिली थी इतनी बड़ी सजा

बॉलीवुड की अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म ‘मर्दानी 2’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी ये फिल्म इसी 13 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यही कारण है कि वो इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में एक बातचीत में अभिनेत्री ने खुद को लेकर एक खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। रानी मुखर्जी हाल ही में प्रो म्यूजिक काउंटडाउन में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के एक किस्से का खुलासा किया था।

रानी ने बताया कि वो एक बार अपनी मां से बोला गया एक झूठ उनपर काफी भारी पड़ गया था। इस झूठ की वजह से वो पांच दिनों तक अपने घर से वापस नहीं लौट पाई थी। अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने बताया कि, ‘करियर के शुरुआती दिनों में मैंने मुंबई में हुए दंगों को गंभीर रूप से नहीं लिया और मां से झूठ बोलकर मैं कोलाबा चली गई। लेकिन यह मामला इतना बढ़ गया और मेरे झूठ का भी बुरा परिणाम निकला, पांच दिनों के लिए मैं अपने घर नहीं आई, जो मेरे लिए काफी कठिन समय था।’

हालांकि उनको अपनी इस गलती पर अफसोस है। अगर हम रानी मुखर्जी के काम की बात करें तो उनकी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म मर्दानी 2 है। जो इसी 13 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन गोपी पुथरन ने किया है। वहीं इसका निर्माण उनके पति आदित्या चोपड़ा के बैनर तले किया गया है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...