Breaking News

मैनचेस्टर यूनाइडेट संग जल्द खत्म होगा क्रिस्टियानो रोनाल्डो का सफर, इस क्लब में होंगे शामिल

मैनचेस्टर यूनाइडेट के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो का सफर जल्द ही खत्म हो सकता है।सउदी अरब के क्लब से उन्हें इतना बड़ा ऑफर मिला है, जिसमें यह स्टार खिलाड़ी इंट्रेस्ट दिखा रहे हैं।

37 साल का यह स्टार खिलाड़ी पहले ही चैंपियंस लीग खेलने की इच्छा जाहिर कर चुका है, लेकिन उनके मौजूदा क्लब का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है।रिपोर्ट्स की मानें तो टेन हैग मार्कस रैशफोर्ड से वे खेलने के पक्ष में थे। लेकिन अब रोनाल्डो की सीजन के अंत तक बने रहने की इच्छा कम होती जा रही है।

पूर्व में रियल मैड्रिड के लिए खेल चुके रोनाल्डो के साथ यूरोपीय क्लब फुटबॉल और इस सबसे प्रतिष्ठित खिलाड़ी के बीच संबंध समाप्त होने वाला है।चेल्सी, बायर्न म्यूनिख, पीएसजी और एटलेटिको मैड्रिड के पास रोनाल्डो को हालिया विंडो के जरिए अपनी टीम में शामिल करने का मौका था, लेकिन किसी ने भी उन्हें अपने साथ नहीं जोड़ा।

मैन यूनाइटेड वर्तमान में चैंपियंस लीग क्लब नहीं है और ओल्ड ट्रैफर्ड में हो रहे यूरोपा लीग ग्रुप स्टेज के पहले ही गेम में वह रियल सोसिदाद से 1-0 से हार चुका है। पांच बार बैलेन डि ओर खिताब जीतने वाले रोनाल्डो पहले ही अपना क्लब बदलने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं, लेकिन यूरोप के किसी भी क्लब ने उन्हें बड़ा ऑफर नहीं दिया।

About News Room lko

Check Also

टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले जॉनी बेयरस्टो को इंग्लैंड का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर चुना गया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें जानी बेयरस्टो को इस साल टेस्ट क्रिकेट में ...