Breaking News

सैमसंग गैलेक्सी ए41 में ग्राहकों को मिलेंगे ये सभी दमदार फीचर्स, जानिये इसका मूल्य

कोरिया की Smart Phone निर्माता कंपनी सैमसंग नए वर्ष की आरंभ में ए सीरीज के डिवाइस गैलेक्सी ए41 (Samsung Galaxy A41) को लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी के इस फोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट गीक बेंच पर स्पॉट किया गया है,

जिसमें कुछ विशेषता की जानकारी मिली हैं. लिस्टिंग के अनुसार, इस फोन को दमदार प्रोसेसर व कैमरा का सपोर्ट मिलेगा. हालांकि, सैमसंग ने अब तक इस फोन को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है. उम्मीद की जा रही हैं कि इस फोन को अनपैक्ड इवेंट में पेश किया जाएगा. आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले गैलेक्सी नोट 10 रोशनी व गैलेक्सी ए51 Smart Phone को भारतीय मार्केट में उतारा था. तो आइए जानते हैं गैलेक्सी ए 41 Smart Phone की संभावित मूल्य व विशेषता की जानकारी

Samsung Galaxy A41 की संभावित कीमत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन की मूल्य मिड रेंज में रखेगी. हालांकि, इस फोन की असल मूल्य व स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी. वहीं, इस फोन को गीक बेंच साइट पर सिंगल कोर में 1,684 प्वाइंट व मल्टी कोर में 5,043 प्वाइंट मिले हैं.

लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन में 5.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले देगी. इसके अतिरिक्त बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो पी 65 चिपसेट व 4 जीबी रैम का सपोर्ट मिलेगा. कैमरे की बात करें तो इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें एक 16 मेगापिक्सल व दूसरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर उपस्थित होगा. साथ ही इसमें 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा. इसके अतिरिक्त इस फोन में 3,100 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है.

कंपनी ने इस फोन को भारतीय मार्केट में कुछ दिनों पहले पेश किया था. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित वन UI 2.0 मिलेगा. फोन में 6.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी. डिस्प्ले में एक पंचहोल भी है जिसे कंपनी ने इनफिनिटी ओ डिस्प्ले बोला है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. गैलेक्सी ए51 में ऑक्टाकोर एक्सिनॉस 9611 प्रोसेसर, 6 जीबी/8 रैम व 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी.

गैलेक्सी ए51 में चार रियर कैमरे हैं जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का f/2.0 अपर्चर वाला है. वहीं दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है. तीसरालेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है व चौथा लेंस 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ के लिए है. फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...