Breaking News

डॉन मुख्तार का गुर्गा बनकर दो लाख मांगने वाला गिरफ्तार

रायबरेली। एक व्यापारी को व्हाट्सएप पर मैसेज कर दो लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में शहर कोतवाली व एसओजी पुलिस टीम ने एक बदमाश को 24 घंटे के भीतर गल्लामंडी ओवरब्रिज के पास से दबोच लिया।

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली निवासी एक व्यापारी ने 18 जून को थाना कोतवाली सदर पर सूचना दी थी कि उनको किसी अज्ञात व्यक्ति ने व्हाट्सएप पर धमकी दी है कि मैं मुख्तार अंसारी का आदमी हूं और दो लाख रुपये की मांग की है। रुपये न देने पर उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी।

इस सूचना पर थाना कोतवाली सदर में सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू की गई। मामले के पर्दाफाश के लिए शहर कोतवाली पुलिस व एसओजी और सर्विलांस टीम को लगाया गया।पुलिस ने सूचना के आधार पर शनिवार को गल्ला मंडी ओवरब्रिज के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।पकड़े गए आरोपी की पहचान शहर कोतवाली के जफर नगर बैराना निवासी रत्नेश सोनकर के रूप में हुई है।

आरोपी के पास से एक तमंचा, दो कारतूस, घटना में प्रयोग किया गया एक मोबाइल व एक अन्य मोबाइल बरामद किया गया है। एसपी ने बताया कि पूछताछ में रत्नेश ने अपना जुर्म कुबुल किया है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में शहर कोतवाल अतुल कुमार सिंह, एसओजी प्रभारी अमरेश त्रिपाठी, सर्विलांस प्रभारी रामआशीष उपाध्याय, एसएसआई श्रीराम पांडे,एसआई प्रशांत सिंह भदौरिया की अहम भूमिका रही।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...