Breaking News

औरैया : खाद लेने गये किसान का शव नाले में मिला

औरैया। जिले के फफूंद क्षेत्र में खाद लेने घर से निकले किसान का शव प्रतीक्षालय के पास नाले में पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। घटना स्थल पर साइकिल न मिलने और किसान के गले पर धारदार चीज से प्रहार के निशान मिलने पर किसान की हत्या किए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है।

आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार की सुबह यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के गांव सलूहपुर निवासी 49 वर्षीय किसान नन्दलाल दोहरे शुक्रवार की दोपहर खेत में खड़ी फसल में डालने के लिए खाद लेने के लिए जुआ संघ पर जाने की बात कहकर घर से रूपए लेकर साइकिल लेकर निकला था। खाद लेकर देर रात्रि तक जब किसान घर नहीं पहुचा तो परिजनों ने तलाश शुरू की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। आज सुबह फफूंद-बाबरपुर मार्ग पर भर्रापुर अघासी गांव के सामने बने यात्रि प्रतीक्षालय के पास से निकले खाकी नाले में ग्रामीणों ने एक शव पड़ा देखा, तो ग्रामीणों में हड़कंप मच गया और वहां पर आसपास के गांवों की भारी भीड़ जमा हो गयी।

ग्रामीणों ने नाले में शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पानी में डले शव को बहार निकाला। तलाशी लेने पर उसकी जेब से निकले आधार कार्ड से पहचान कर घटना की जानकारी परिजनों को दी। जानकारी होते ही परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और किसान की पहचान की। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

किसान की गर्दन पर धारदार चीज के निशान व खाद लेने घर से जिस साइकिल से निकला था वह साइकिल घटना स्थल या उसके आसपास नहीं मिलने से अनुमान लगाया जा रहा है कि किसान की हत्या कर शव को नाले में डाला गया है। किसान के भतीजे दिनेश दोहरे ने चाचा की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है तो वहीं पुलिस इसे हादसा मान कर चल रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने बताया कि मृतक किसान के तीन पुत्र सुखदेव (22), विमलेश (18) व आकाश बाबू (12) हैं जिनमें किसी की भी शादी नहीं हुई है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...