Breaking News

कांग्रेस पार्टी में जल्द हो सकता हैं बड़ा बदलाव, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर क्या बनेंगे पार्टी का हिस्सा

लगातार हार का सामना कर रही कांग्रेस में बड़े बदलाव हो सकते हैं. इसी क्रम में सबसे बड़ी खबर यह है कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. मंगलवार को ही चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर  ने दिल्ली में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी , राहुल गांधी  और प्रियंका गांधी  से मुलाकात की थी.

गांधी परिवार के साथ प्रशांत किशोर की मुलाकात पंजाब या यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर नहीं थी बल्कि ये माना जा रहा है कि 2024 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की रणनीति तैयार करने में प्रशांत किशोर अहम भूमिका निभा सकते हैं. चर्चा है कि इस बार पीके कांग्रेस के लिए सिर्फ रणनीति नहीं बनाएंगे बल्कि वह कांग्रेस का हिस्सा बन सकते हैं.

कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि प्रशांत किशोर पंजाब या उत्तर प्रदेश चुनावोंं की रणनीति बनाने को उनसे मिले थे लेकिन बंगाल और तमिलनाडु चुनावों के बाद प्रशांत किशोर अपने इस काम से अलग हो गए हैं। चुनावों के बाद उन्होंने कुछ बड़ा करने की इच्छा जाहिर की थी। बता दें कि बैठक में हरीश रावत और केसी वेणुगोपाल भी मौजूद थे।

कांग्रेस पार्टी में बड़ा बदलाव किया जा सकता है. राहुल गांधी को लोकसभा में विपक्ष का नेता बनाया जा सकता है. कांग्रेस नेता अधीर रंजन की जगह राहुल गांधी को कमान दी जा सकती है. वहीं सोनिया गांधी को कांग्रेस का स्थायी अध्यक्ष बनाया जा सकता है.

About News Room lko

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...