Breaking News

Happy Birthday: देर रात मन्नत के बाहर शाहरुख खान ने कुछ ऐसे किया अपने फैन्स का शुक्रिया

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपनी एक्टिंग से इनहोंने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। शाहरुख के फैन्स की तादाद काफी लंबी है। देश-विदेशों तक इनके फैन्स की संख्या करोड़ों में है। वैसे ऐसे कई फैन्स है जो कि शाहरुख को बर्थडे विश करने के लिए देर रात उनके बंग्ले के बाहर खड़े हुए और शाहरुख ने भी उनका अभिवादन किया।

एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर शाहरुख के लिए खूब बधाइयों के संदेश भेजे जा रहे हैं तो वहीं हमेशा की परंपरा के तरह शाहरुख अपने हजारों फैंस का शुक्रिया अदा करने अपने बंगले मन्नत की बालकनी में पहुंचे। देर रात ही उनके बंगले के बाहर फैन्स की भीड़ लग गई और वे सभी को वेव करने के लिए बंगले की बालकनी में आए।

जैसे ही वह बालकनी में पहुंचे, फैन्स ने उन्हें चीयर करना शुरू कर दिया। बदले में शाहरुख ने हाथ हिलाकर सबका अभिवादन किया और अपना आभार जताने के लिए खूब फ्लाइंग किसेस फैन्स के लिए लुटाई। फैन्स मोबाइल लेकर तैयार खड़े थे और उन्होंने अपने फेवरेट स्टार की तस्वीरें और वीडियो लिए।

उन्होंने अपने अंदाज में फैन्स से गुजारिश भी की कि थोड़ा धीरे चीयर करें क्योंकि पड़ोसियों की नींद में खलल होगा। कई फैन्स ने उनकी तरफ तोहफे बतौर टी-शर्ट भी फेंके। शाहरुख ने इस मौके पर ब्लू डेनिम के साथ स्वेटशर्ट पहना था।

शाहरुख खान जन्मदिन से पहले ही खूब सुर्खियों में आ गए थे जब अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी के दौरान उन्होंने ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद की जान बचाई थी। रात को तीन बजे दीए से उनके लहंगे ने आग पकड़ ली थी। शाहरुख ने सूझबूझ से काम लिया और इस दौरान उन्हें भी मामूली चोंटे आई थी। सलमान खान ने भी अपने अंदाज में शाहरुख की तारीफ की थी।

शाहरुख के फैन्स क्लब बड़े-बड़े बैनर भी लेकर आए थे जिसमें हैप्पी बर्थ डे शाहरुख लिखा था। तो कुछ इस तरह से शाहरुख ने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...