Breaking News

लावारिस जानवर से टकराकर कार की चपेट में आए युवक की मौत

-तेहरवीं में शामिल होने रिश्तेदारी में जा रहा था युवक

-एरवाकटरा बिधूना मार्ग पर हुआ था हादसा

औरैया। जनपद के थाना एरवाकटरा क्षेत्र में रविवार को देर शाम, लावारिस जानवर से टकराकर एक बाइक सवार सामने से आती कार की चपेट में आ गया। बाइक सवार युवक बिना हेल्मेट पहने बाइक चला रहा था, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगने से काफी खून बह गया।

आस-पास के लोगों ने युवक को गम्भीर हालत में उठा कर सीएचसी में भर्ती करवाया। सीएचसी से युवक को गंभीर हालत में रिम्स सैफई के लिए रिफर कर दिया गया था। वहाँ पर सोमवार की सुबह 5:00 बजे उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

थाना बिधूना क्षेत्र के गांव खड़कपुर, ताजपुर निवासी प्रतिभान उर्फ छोटू उम्र 30 साल पुत्र रामलाल पाल रविवार की देर शाम मोटरसाइकिल से उमरेड के पास गांव मोहम्मदगंज अपनी रिश्तेदारी में तेरहीं में शामिल होने जा रहा था। देर शाम करीब 8:00 बजे वह एरवाकटरा बिधूना मार्ग पर बीएसएनएल एक्सचेंज के सामने पहुंचा ही था कि अचानक से उसकी बाइक के सामने अन्ना जानवर आ गया। जानवर से टक्कर लगने से युवक बाइक से उछलकर उसी समय छिबरामऊ की ओर से आ रही कार के सामने जा गिरा।

हेलमेट न पहने होने के कारण युवक के सिर से गंभीर चोट आई और काफी खून बहने लगा। ग्रामीणों ने कार को उठाकर युवक को बाहर निकाला। उसी समय पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया और उसके पास मिले मोबाइल से परिजनों को घटना की जानकारी दी। अस्पताल में डॉक्टर मोहित यादव ने प्राथमिक उपचार के बाद, युवक को गंभीर हालत में रिम्स सैफई के लिए रिफर कर दिया था। रिम्स में इलाज के दौरान, सोमवार की सुबह करीब 5:00 बजे युवक की मौत हो गई।

इटावा में ही पोस्टमार्टम होने के कारण मृतक का शव अभी गांव में नहीं आया था। मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पत्नी रिंकी देवी और मां मोरश्री समेत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। मृतक के दो बच्चे खुशी 5 वर्ष और आयु 4 वर्ष है, जिन्हें यह भी नहीं पता कि उनके पिता की मौत हो गई है। मासूम दरवाजे पर लगी भीड़ के दौरान बाबा के पास जाकर बैठ गए।

रिपोर्ट- अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

डीपीआई के जरिये लोगों को सशक्त कर रहा भारत बना दुनिया के लिए प्रेरणास्त्रोत

नई दिल्ली। भारत डिजिटल पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर (डीपीआई) पर न केवल अपने नागरिकों को सशक्त कर ...