Breaking News

शाहरुख खान के साथ इस फिल्म की शूटिंग करने में बिजी हैं दीपिका पादुकोण! तस्वीर के जरिए दिया हिंट

किंग खान की फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा है और इस वक्त उनकी शूटिंग स्पेन में चल रही है। इस वक्त दीपिका पादुकोण भी स्पेन में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रही हैं।

अभिनेत्री ने अब अपने फैंस के लिए विदेशी स्थान से कुछ तस्वीरों को साझा किया है और उनको काफी पसंद किया जा रहा है। इन्होने एक तस्वीर समुंदर की साझा की है और लिखा है, ‘एस्केप टाइम’।

अभिनेत्री ने अपने रोजमर्रा के दृश्य की एक तस्वीर भी साझा की और इसे कैप्शन दिया, ‘नया घर’ एक प्रमुख इमोजी के साथ। दीपिका ने प्रशंसकों के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह अपने बिना मेकअप वाले लुक में नज़र आ रही हैं।

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, ‘लेज़ी संडे’। गौरतलब है कि हाल ही में शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण शूटिंग के लिए स्पेन रवाना हुए थे। जहां शाहरुख खान ने अपनी सुरक्षा के साथ अकेले उड़ान भरी, वहीं जॉन के साथ उनकी प्यारी पत्नी प्रिया रुंचाल भी थीं।

सिद्धार्थ आनंद के द्वारा निर्देशित की जा रही ये फिल्म एक्शन सीन्स के मामले में काफी दमदार साबित होगी। कई शानदार देशों में फिल्म की शूटिंग हो रही है और शाहरुख खान इस फिल्म को लेकर किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैँ।

 

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...