Breaking News

दिल्ली के खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने लगाया सीजन का दूसरा अर्धशतक, पत्नी कैंडिस ने शेयर की तस्वीर

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली के खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने 38 गेंदों में 66 रन की शानदार पारी खेली और सीजन का लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया।

डेविड 12वें ओवर में वानिंदु हसरंगा की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए। डेविड वार्नर हसरंगा के खिलाफ एक स्विच हिट करने की कोशिश में वह विकेट के सामने फंस गए और अपना विकेट गंवा बैठे।

डेविड वार्नर और पृथ्वी शॉ ने डीसी को एक अच्छी शुरुआत दी क्योंकि उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 189 के जवाब में 4.4 ओवर में 50 रन बनाए। लेकिन एक बार शॉ के आउट होने के बाद डीसी ने उसी रन रेट को बनाए रखने के लिए संघर्ष किया जैसा कि मिशेल मार्श ने अपनी टाइमिंग खोजने के लिए संघर्ष किया।

इससे पहले दिन में आरसीबी एक समय संघर्ष कर रही थी क्योंकि उसने 75 रन पर 4 विकेट खो दिए थे लेकिन ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक ने उन्हें 189 के विशाल कुल के स्कोर तक पहुंचाया।

दिनेश कार्तिक विशेष रूप से डेथ ओवर में अपने विनाशकारी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर थे। अंत में शाहबाज अहमद ने उनका अच्छी तरह से समर्थन किया और दोनों ने मिलकर 90+ रनों की साझेदारी की।

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...