Breaking News

कश्मीरी पंडित की हत्या का प्लान बनाकर दिल्ली आए ISI से जुड़े दो आरोपियों को दिल्ली पुलिस ने दबोचा

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कश्मीर पंडित की हत्या करने दिल्ली आए दो आरोपियों को अवैध हथियार देने वाले अवैध हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर कश्मीरी पंडित सुशील की हत्या की सुपारी दी गई थी।
अवैध हथियार तस्कर हाजी शमीम उर्फ शमीम पिस्टल(55) के कब्जे से पांच पिस्टल व 20 कारतूस बरामद किए गए हैं। स्पेशल सेल डीसीपी (नई दिल्ली रेंज) प्रमोद कुशवाह ने बताया कि एसीपी ललित मोहननेगी की देखरेख में इंस्पेक्टर संजय गुप्ता की टीम ने उत्तरी लद्दावाला, मुजफ्फरनगर यूपी निवासी हाजी शमीम उर्फ शमीम को जांच के बाद मुजफ्फरनगर, यूपी से 19 जनवरी को गिरफ्तार किया है।

सेल में तैनात इंस्पेक्टर संजय गुप्ता की टीम तीन और आरोपी मोहित उर्फ प्रिंस उर्फ टूटी, जगदीप उर्फकाका व रोहित चौधरी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब हाजी शमीम को गिरफ्तार किया गया है।पाकिस्तान से ड्रग्स मंगाता था मंगलौरा, करनाल हरियाणा निवासी रोहित चौधरी का भाई राहुल भारतीय सेना में सिपाही हैं और ड्रोन हैंडलिंग में माहिर था। पंजाब पुलिस ने ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से ड्रग्स मंगाने के आरोप में राहुल को गिरफ्तार किया था।

About News Room lko

Check Also

आंध्र प्रदेश में हुआ बड़ा हादसा, मकान में गैस सिलेंडर फटने से मलबे में दबे चार लोगों की हुई मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में शनिवार सुबह ...