Breaking News

दिल्ली: पुलिस ने जब्त किया 160 किलो गांजा, 1 किलो शो किया, बाकी ब्लैक में बेचा, 4 सस्पेंड

देश की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी थाने से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मिल रही जानकारी के मुताबिक राजधानी के जहांगीरपुरी थाने में तैनात पुलिसकर्मी ने कार्रवाई करते हुए 160 किलो गांजा बरामद किया. इसके बाद पुलिस वालों ने कानूनी तौर पर रिपोर्ट में महज एक किलो बरामद गांजा ही दिखाया. शेष बचे 159 किलो गांजा को पुलिस वालों ने ब्लैक में बेच दिया है.

इतना ही नहीं इस मामले में पुलिस वालों ने संदिग्ध ड्रग माफिया को भी गिरफ्तार करने के बाद रिश्वत लेकर छोड़ दिया. जब मामला सामने आया तो पुलिस के बड़े अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए जहांगीरपुरी थाने में तैनात दो एसआई समेत चार पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है.

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने ये कहा-मीडिया के सामने पुलिस के बड़े अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि निलंबित किए गए चार पुलिसकर्मियों में दो सब-इंस्पेक्टर भी शामिल हैं. अब जांच इस बात की हो रही है कि असल में अनिल नाम के पेडलर से कितना गांजा बरामद किया गया था. 11 सितंबर को नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के एक घर में पुलिस रेड डालने गई थी, जहां का यह पूरा वाकया है.

बता दें कि जब मामला खुला तो माफिया अनिल से पूछताछ की गई. सख्ती करने पर अनिल ने उन पुलिसवालों की पोल खोल दी जिन्होंने छापेमारी की थी. डीसीपी (नॉर्थ-वेस्ट) विजयंत आर्य ने कहा कि मामले में एसीपी (ऑपरेशंस) जांच कर रहे हैं. दोनों सब-इंस्पेक्टर्स और दो हेड कॉन्स्टेबल्स को सस्पेंड कर दिया गया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

हम नक्सलवाद के सामने घुटने नहीं टेकते, नेस्तनाबूद कर देते हैं- योगी आदित्यनाथ

• योगी आदित्यनाथ ने कोरबा में जनसभा को किया संबोधित • कहा- कांग्रेस का नक्सलवाद ...